×

Film Selfiee: कलरफुल जैकेट पहनकर अक्षय कुमार ने शेयर की अपनी फोटो, इमरान हाश्मी के साथ आएंगे नज़र !

Akshay Kumar Film Selfiee: अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म की सेल्फी से अपने लुक को शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Dec 2022 3:56 PM GMT
Akshay Kumar Film Selfiee
X

Akshay Kumar Film Selfiee (Image Credit-Social Media)

Akshay Kumar Film Selfiee: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। उनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. और अब खिलाडी कुमार ने फिल्म से अपने शानदार लुक के साथ अपने फैंस के मनोरंजन का पूरा इंतज़ाम कर दिया है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अक्षय ने लिखा, "आज के लिए मेरा मंत्र – गर्मी, नमी और faux fur … सब चलेगा, बस काम कर, काम कर। #Selfie के लिए मस्त नए गाने की शूटिंग। 24 फरवरी को सिनेमाघरों में मिलते हैं। तस्वीर में एक्टर फॉक्स फर जैकेट पहने नजर आ रहे हैं, जिसमें गुलाबी, पीला और नीला रंग नज़र आ रहा है। एक्टर कार के टॉप पर बैठे हुए हैं। जिनका लुक बेहद इंटेंस नज़र आ रहा है। अक्षय ने जैसे ही अपना लुक शेयर किया फैंस इसपर रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं। फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी भी डाले हैं।

आपको बता दें फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की ऑफिशियल रीमेक है। मलयालम फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरमूडु ने अभिनय किया था । साथ ही ये पहली बार है जब अक्षय और इमरान किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अक्षय इस सस्पेंस थ्रिलर में एक सुपरस्टार की भूमिका निभा रहे हैं, वहीँ इमरान एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, जो अक्षय के किरदार का कट्टर फैंस है।

कॉमेडी-ड्रामा का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। इसका निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस, कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और सुकुमारन के पृथ्वीराज प्रोडक्शंस और मैजिक फ्रेम्स द्वारा किया जाएगा। खिलाड़ी कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास OMG 2 और सोरारई पोटरू की रीमेक फिल्म है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story