×

RamSetu Movie Opening Day: अक्षय कुमार को फिर से मिली स्पॉट बुकिंग, फिल्म राम सेतु ने अब तक कमाए 15 करोड़ रुपए

RamSetu Movie Opening Day: फिल्म राम सेतु 2022 में अक्षय कुमार के लिए सबसे बड़ा ओपनर बनकर उभरा है, जिसने सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और बच्चन पांडे को पीछे छोड़ दिया है।

Anushka Rati
Published on: 25 Oct 2022 4:59 PM GMT
RamSetu Movie Opening Day: अक्षय कुमार को फिर से मिली स्पॉट बुकिंग, फिल्म राम सेतु ने अब तक कमाए 15 करोड़ रुपए
X

Latest Movie Ram Setu (image: social media)

Ram Setu Movie Opening Day: आपको बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म "राम सेतु" एक न्यूट्रल शुरुआत की ओर फॉरवर्ड है क्योंकि शुरुआती रुझान 14.50 से 16.50 करोड़ रु हैं। महामारी के दौरान, अक्षय कुमार की फिल्में स्लो मोशन के साथ रिलीज हुई हैं, लेकिन दर्शकों के वॉक-इन के कारण एडवांस बुकिंग के सजेशन से बेहतर है। यह ट्रेंड आमतौर पर उन सितारों के साथ होती है, जिनके पास बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हैं और जेब पर एक डिटेल्ड नज़र जहां फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया है। जो यह दर्शाता है कि फिल्म का बिजनेस 2 और 3 सेंटर्स में खिलाड़ी यानी के अक्षय कुमार के दर्शकों द्वारा संचालित है।

जहां आज शाम तक के रुझान से पता चलता है कि तीन नेशनल सिरीज़ के पहले दिन का ज्वाइंट फिगर लगभग 7.00 करोड़ रुपये दर्ज करेंगी और यह कुल कारोबार का लगभग 45 परसेंट होना चाहिए। इनॉग्रेशन एडवांसेज के सजेशन से बेहतर है और इसे सूटेबल नंबर्स कहा जा सकता है लेकिन फिल्म "राम सेतु" के लिए अभी भी एक लंबा रास्ता है। बता दें कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगाने के लिए फेस्टिवल के दौरान स्टेडी रहना इंपोर्टेंट है। मल्टीप्लेक्स में सुबह के शो की शुरुआत धीमी रही, लेकिन फिल्म ने सुबह 10.30 बजे से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी, जिसमें सबसे मजबूत संख्या दोपहर 12 बजे और शाम 6.30 बजे आई।

इसके साथ ही राम सेतु ने शमशेरा, विक्रम वेधा, सम्राट पृथ्वीराज, लाल सिंह चड्ढा, बच्चन पांडे और भूल भुलैया 2 को पछाड़ते हुए ब्रह्मास्त्र के बाद 2022 में लंप सम हिंदी फिल्म के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग रही है। यह साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भी है। अक्षय कुमार ने अपने पिछले बेस्ट फिल्में "बच्चन पांडे" को बेहतर बनाया, जिसने लगभग 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दिलचस्प बात तो यह है कि किसी भी अक्षय कुमार ने फिल्म में इनकारेजिंग प्रोग्रेस नहीं की थी और स्पॉट बुकिंग के माध्यम से बड़े पैमाने पर दर्शकों द्वारा बिजनेस को ड्राइव किया गया था।

यह देखते हुए कि फिल्म को मिनिमम प्रमोशन के साथ रिलीज़ किया गया था और पहुंच को बढ़ाने के लिए कोई सॉन्ग भी नहीं था। लेकिन सिर्फ एक अच्छी शुरुआत के लिए काफी नहीं है क्योंकि फिल्म राम सेतु के लिए असली चुनौती कल से शुरू होगी। दर्शकों के बीच एक पॉजिटिव बात एक हेल्थी ट्रेंड आसुरेड करेगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story