×

Ranbir Kapoor और Neetu Kapoor के साथ आलिया भट्ट ने मनाई अपनी पहली दिवाली

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहु आलिया भट्ट ने शादी के बाद ससुराल में अपनी पहली दिवाली मनाई। साथ ही आलिया और रणबीर कपूर की इस पहली दिवाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Anushka Rati
Published on: 25 Oct 2022 7:00 AM GMT
Ranbir Kapoor और Neetu Kapoor के साथ आलिया भट्ट ने मनाई अपनी पहली दिवाली
X

Celebrating their first diwali (image: social media)

Alia Bhatt: आपको बता दें कि इस साल दिवाली के मौके पर बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों ने अपनी दिवाली की खुशी को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। बता दें कि जहां कुछ बॉलीवुड सितारों ने दिवाली की पार्टीज में अपने ट्रेडिशनल लुक्स फ्लॉन्ट करते दिखे तो साथ ही कुछ सितारों ने अपने घर पर ही अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर पूजा किया। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी शादी के बाद ससुराल में अपनी पहली दिवाली को पूरी खुशी और एक्साइटमेंट से मनाई। एक्ट्रेस आलिया और रणबीर कपूर की दिवाली के वायरल होती तस्वीरें आलिया और रणबीर के फैंस बेहद पसंद कर रहें हैं और साथ ही उनकी इस विरल तस्वीर पर अपने कमेंट्स और ढ़ेर सारा प्यार भी लुटा रहें हैं। बता दें कि आलिया भट्ट की शादी के बाद ससुराल में ये उनकी पहली दिवाली थी।

इसके साथ ही आलिया ने अपनी पहली दिवाली को अपने पति रणबीर कपूर और सास नीतू कपूर के साथ बड़े ही हर्षोल्लास के साथ दिवाली मनाई। जहां इंस्टाग्राम पर शेयर हुई तस्वीर में नीतू कपूर जमीन पर बैठ कर पूजा करती दिख रही हैं, वहीं आलिया और रणबीर पीछे खड़े हैं। रणबीर ने पूजा की घंटी हाथ में पकड़ी हुई है और इस मौके पर आलिया की मां सोनी राजदान भी उनके साथ नजर आ रहीं हैं।


इस बीच लुक्स की बात करें तो आलिया भट्ट कपूर ने पिंक कलर के सलवार सूट के साथ एलिगेंट लुक में काफी क्यूट और एडॉरेबल लग रहीं हैं। वहीं रणबीर ब्लैक एम्ब्रॉडरी वाले कुर्ते में काफी डैशिंग और स्मार्ट दिखे। साथ ही नीतू कपूर ने ऑफ व्हाइट कलर के टॉप के साथ सेम कलर की पैंट कैरी की थी तो वहीं सोनी राजदान मल्टी कलर कुर्ते में दिखीं।

इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि इस साल की दिवाली आलिया और रणबीर के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि जल्द दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। बता दें कि आलिया प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर आलिया को शूटिंग और अपने फिल्म प्रमोशन में बिजी देखा गया है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story