×

Alia Bhatt: बेटी राहा कपूर के जन्म के बाद वापस शेप में आने को बेताब हैं आलिया भट्ट, योगा क्लॉसेस की ज्वाइन

Bollywood Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को यानि एक महीने पहले अपनी बच्ची राहा कपूर को जन्म दिया था और न्यू मॉम आलिया अपने शेप में वापस आने के लिए बहुत मेहनत कर रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Dec 2022 3:49 PM GMT
Alia Bhatt
X

Alia Bhatt (Image Credit-Social Media)

Bollywood Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर, 2022 को यानि एक महीने पहले अपनी बच्ची राहा कपूर (Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor) को जन्म दिया था और न्यू मॉम आलिया अपने शेप में वापस आने के लिए बहुत मेहनत कर रही है। आलिया भट्ट को शहर में ऑल ब्लैक कलर ऑउटफिट में देखा गया और वो अपनी योगा क्लास से बाहर आ रहीं थी इस दौरान आलिया ने पैपराजी को स्माइल दी बिखेरते हुए देखा गया। आलिया ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें रोका नहीं जा सकता और वो हमेशा इंस्पायर करती रहीं हैं। खासकर जब खुद से प्यार करने की बात आती है।

आलिया जो बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसस में से एक हैं उन्होंने उन सभी महिलाओं को काफी प्रेरित की है जो न्यू मॉम बनीं हैं। माँ बनने का मतलब ये नहीं कि आप काम करना बंद कर दें और इन सबका क्लासिक उदाहरण हैं करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और कई एक्ट्रेसस। और अब आलिया भट्ट के फैंस उनके सिल्वर स्क्रीन पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते हैं और यहां वो भी पूरी तरह से तैयार हैं। कथित तौर पर आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग पति रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ शुरू करेंगी और इसे जानकार उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

आलिया और रणबीर अभी सबसे खुशी के दौर से गुज़र रहे हैं और फैंस उनकी बेटी राहा कपूर की झलक देखने को भी काफी बेताब हैं। लेकिन आलिया और रणबीर फिलहाल उन्हें कैमरे की नज़रों से दूर रखना चाहते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story