×

Bollywood News: बेटी के जन्म से पहले आलिया भट्ट ने कही थी रणबीर के लिए ये बात, बोलीं- चिंतित हूँ'

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। आइये जानते हैं और क्या कहा आलिया ने।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Nov 2022 6:32 AM GMT
Alia Bhatt Ranbir Kapoor
X

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: एक्टर रणबीर कपूर सबसे मिलनसार एक्टर्स में से एक हैं ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे होने के बाद कहा। उन्होंने अपने और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम करने पर ये बात कही। साथ ही आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की। आइये जानते हैं और क्या कहा आलिया ने।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए 2022 बेहद खास साल रहा है। अपने बचपन के क्रश रणबीर कपूर से शादी करने से लेकर इस साल 6 नवंबर को मां बनने तक, 29 वर्षीय एक्ट्रेस के लिए ये साल कई मायनों में खास रहा है। वहीँ टॉप मोस्ट है उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र जो साल 2022 की बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। वहीँ दूसरे नंबर पर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया रही।

आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र में काम करने पर अपने विचार शेयर किए, खासकर अपने पति रणबीर कपूर के बारे में उन्होंने कई बातें बताईं। एक इंटरव्यू में, आलिया भट्ट ने कहा कि रणबीर कपूर काम करने के लिए बेहद डिसिप्लिंड एक्टर हैं।

उन्होंने आगे कहा, 'रणबीर सबसे मिलनसार और आसान एक्टर्स में से एक है। वो सेट पर हमेशा समय पर आते , हमेशा दूसरे एक्टर्स को अपना शत प्रतिशत देते रहे हैं। वो बेहद अनुशासित हैं । और ये सभी विशेषताएँ हैं जिनकी मैं हमेशा तारीफ करती हूँ, और मुझे ये भी विश्वास है कि मैं भी ऐसी ही हूँ। तो, हमारे लिए, ये काम करने का एक बहुत ही कम्फर्टेबल माहौल था। कुछ ऐसा जो मुझे महसूस भी नहीं हुआ कि हमें इसकी आदत पड़ने में पांच या सात मिनट का ही समय लगा।"

आपको बता दें कि ये इंटरव्यू आलिया भट्ट ने तब दिया था जब उनकी बेटी का जन्म नहीं हुआ था। वहीँ आलिया ने अपने और रणबीर के बच्चे के बारे में बात की थी उन्होंने कहा," मैं लोगों की नज़रों में बच्चे की परवरिश को लेकर थोड़ी चिंतित रहती हूं। मैं इसके बारे में अपने दोस्तों, अपने परिवार और अपने पति से बहुत बात करती हूं। मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे ली लाइफ में किसी तरह की दखलंदाज़ी हो। क्योंकि एट लास्ट , मैंने इस रास्ते को चुना है, लेकिन हो सकता है कि मेरा बच्चा बड़ा होने पर इस रास्ते को नहीं चुनना चाहे...तो ये कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं बहुत प्रोटेक्टिव महसूस करती हूं।"

ये पूछे जाने पर कि क्या वो चाहेंगीं कि उनका बच्चा अभिनय करे, इसपर आलिया भट्ट ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि ये कुछ ऐसा है जिसे मैं तैयार कर सकती हूं और इसके लिए प्लानिंग कर सकती हूं। मैं इसके बारे में कोई विचार नहीं बनाना चाहती।

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगीं इसके बाद, वो गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ नेटफ्लिक्स की स्पाई फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी दिखाई देंगी, जो उनका हॉलीवुड डेब्यू होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story