×

Allia Bhatt Baby Photos: आलिया-रणबीर की बेटी की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर आई कमैंट्स की बाढ़

Alia Bhatt Daughter Photos: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब माता पिता बनने की घोषणा की तबसे ही हर तरफ बस इन दोनों के बच्चे की हो चर्चा होने लगी।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Nov 2022 6:05 AM GMT
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughters Photos
X

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter's Photos (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter's Photos: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं वहीँ दोनों काफी समय से सुर्ख़ियों में भी हैं और दोनों अब कुछ दिन पहले ही माता पिता बने हैं। कपूर कपल ने रविवार को एक नन्ही पारी का स्वागत किया। इस खुशखबरी को शेयर करने के तुरंत बाद, इंटरनेट पर आलिया-रणबीर की बेटी की कई फेक फोटोज वायरल होने लगीं। कई फैंस तो अटकलें लगते भी नज़र आ रहे हैं कि आलिया और रणबीर की ये एंजल कैसी दिखेगी।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब माता पिता बनने की घोषणा की तबसे ही हर तरफ बस इन दोनों के बच्चे की हो चर्चा होने लगी थी। बॉलीवुड कपल ने रविवार अपनी बेटी का वेलकम किया। जब से दोनों ने अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा की है, इंटरनेट पर बच्चों के साथ आलिया और रणबीर की तस्वीरें और वीडियो का तांता लगा हुआ है। कई लोग दावा करते हैं कि ये आलिया और रणबीर के बच्चे की तस्वीरें हैं।

मॉर्फ्ड तस्वीरों में आलिया अपने बगल में एक बच्चे के साथ बिस्तर पर आराम करती नजर आ रही हैं। कई लोगों ने गोद में बच्चे को पकड़े हुए उनकी पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं। इनके अलावा एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि अस्पताल में बच्ची के साथ आलिया है।



हालांकि, पता चला कि ये सभी तस्वीरें फेक हैं। एक्टर्स ने अभी तक अपनी बेटी की कोई फोटो या वीडियो शेयर नहीं किया है।

चूंकि रणबीर किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं, इसलिए आलिया ने अपनी तरफ से ये खुशखबरी शेयर की। एक्ट्रेस ने लायन फॅमिली का एक स्केच शेयर किया। साथ ही आलिया ने इसपर लिखा था : "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर - हमारा बच्चा यहाँ है ... और वो कितनी मैजिकल गर्ल है। इसके साथ ही आलिया ने हार्ट इमोजीस भी सेंड किये।

इसके बाद उन्होंने आगे कहा: "हम ओफिशियली तौर पर प्यार से भरपूर हैं -ब्लेस्ड एंड ऑब्सेस्ड पेरेंट्स !!! प्यार प्यार आलिया और रणबीर।"

गौरतलब है कि आलिया को रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ले जाया गया। वो दोपहर 12 बजे के आसपास लेबर पैन में चली गई, रणबीर और सास नीतू कपूर और सोनी राजदान बाहर इंतजार कर रहे थे।

बाद में शाम को, जब रणबीर की माँ और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर को मुंबई में टैप किया गया, तो उनसे बच्चे के बारे में पूछा गया। नीतू ने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने आलिया भट्ट की हेल्थ अपडेट भी दी। नीतू कपूर ने कहा, "मैं बच्ची के जन्म को लेकर वाकई बहुत खुश हूं। आलिया बिल्कुल ठीक हैं और सब कुछ ठीक है।"

आपको बता दें इस साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले रणबीर और आलिया ने जून में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। घोषणा के बाद, कपल को पहली बार एक साथ ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story