×

Alia Bhatt ने शेयर कीं अपनी वर्कआउट तस्वीर, देखिए माँ बनने के बाद भी कितनी फिट

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एरियल योग करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जहां मां बनने के बाद आलिया ने अपने पहले एरियल योग की तस्वीर के साथ उन्होंने इस योग को आजमाते हुए अपने एक्सपीरियंस को पेन्ड किया।

Anushka Rati
Published on: 24 Dec 2022 1:12 PM GMT
Alia Bhatt ने शेयर कीं अपनी वर्कआउट तस्वीर, देखिए माँ बनने के बाद भी कितनी फिट
X

Alia Bhatt shared her aerial yoga picture (image: social media)

Alia Bhatt Instagram: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एरियल योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर किया। जहां आलिया ने शेयर किया कि अपनी डिलीवरी और मां बनने के बाद इसे पहली बार आजमाया है। आलिया ने 6 नवंबर को राहा को जन्म देने के बाद अपने वर्कआउट एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा है। उनकी सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर अंशुका परवानी ने अंशुका योग इंस्टाग्राम पेज पर शक्ति और सहजता के साथ एरियल योगा करते हुए आलिया का एक वीडियो शेयर किया है।

देखिए आलिया भट्ट की पोस्ट

शेयर कीं गईं तस्वीर में एक योग झूले को हवा में लटके हुए देखा जा सकता है। कैमरे को पोज देते हुए आलिया ने अपने दोनों हाथों को जोड़ा हुआ है। वह बेहद आराम से उल्टा लटकी नजर आ रही थीं। योगा सेशन के दौरान उन्होंने ब्लैक टी के साथ ब्लैक पैंट और बन हेयरस्टाइल कर रखा था।

अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, आलिया ने लिखा, "डेढ़ महीने के बाद, धीरे-धीरे अपने कोर के साथ अपने कनेक्शन को फिर से बनाने के बाद, और अपनी टीचर @anshukayoga के फुल गाइडेंस के साथ मैं आज इस इनवर्जन का प्रैक्टिस करने में एबल थी। मेरे साथी मामास के लिए, डिलीवरी के बाद अपने शरीर की सुनना इंपोर्टेंट है। ऐसा कुछ भी न करें जो आपका पेट आपको नहीं करने के लिए कहता है। अपने वर्कआउट के दौरान पहले या दो सप्ताह के लिए, मैंने केवल सांस ली थी... चल रहा था... अपनी स्टेबिलिटी और बैलेंस फिर से पा रही थी। अपना समय लें - आपके शरीर ने जो किया है उसकी तारीफ करें।

उन्होंने यह कहकर कंक्लूज़न निकाला, "इस साल मेरे शरीर ने जो किया उसके बाद मैंने फिर कभी खुद पर हार्ष न होने का रेजोल्यूशन लिया है। बच्चे का जन्म हर तरह से एक चमत्कार है और आपके शरीर को वह प्यार और सपोर्ट देना जो उसने आपको दिया है वह कम से कम हम कर सकते हैं।

इस बीच अगर हम आलिया के पोस्ट पर आए रिएक्शन की बात करें तो, एक्टर सोनू सूद ने लिखा, "गलती से आपने अपनी तस्वीर उलटी पोस्ट कर दी" और ईशान खट्टर ने कमेंट किया कि, "मामा आलिया आप और भी अमेजिंग हैं!" डॉक्टर मनन वोरा ने लिखा, "यह बहुत इंप्रेसिव है।"

आलिया के पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए, उनके एक फैन ने लिखा, "आप मुझे हर संभव तरीके से अमेज करना बंद नहीं करतीं हैं, यूथ के लिए एक सच्ची इंस्पिरेशन।" एक दूसरे फैन ने कमेंट किया कि, "फिटनेस क्वीन।" तीसरे फैन ने लिखा, "बी केयरफुल मैम, स्टे स्ट्रॉन्ग एंड हेल्थी।" "लव, लव और लव! आप इसे फिर से रॉक कर रहीं हैं।

इस बीच अगर हम आलिया भट्ट के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत जल्द निर्देशक करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन के साथ दिखाई देंगी। उनके पास गैल गैडोट के साथ फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन, उनका हॉलीवुड डेब्यू और प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा भी उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के रूप में है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story