×

Bollywood Videos: आलिया भट्ट की बहन ने शेयर किया एक अनसीन वीडियो, देखिए आप भी

Shaheen Bhatt: शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एडेल गाना गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे एक्ट्रेस और शाहीन की बहन आलिया भट्ट ने शेयर किया है। तो देखिए कि शाहीन के सिंगिंग स्टाइल पर आलिया और फैंस ने कैसे रिएक्शंस दी गईं हैं।

Anushka Rati
Published on: 1 Jan 2023 5:18 AM GMT
Bollywood Videos: आलिया भट्ट की बहन ने शेयर किया एक अनसीन वीडियो, देखिए आप भी
X

Shaheen Bhatt unseen video (image: social media)

Shaheen Bhatt Instagram Post: आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बहन शाहीन भट्ट का एडेल का गाना ईजी ऑन मी गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। आलिया ने शाहीन के अनदेखे वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "शाहीन भट्ट को हमारे लिए और ज्यादा बार गाने के लिए राजी करने की रिक्वेस्ट किया है।" उन्होंने इसके साथ एक लाल दिल वाला इमोजी जोड़ा। फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने भी शाहीन के सिंगिंग वीडियो पर रिएक्शंस दिया है और उस पर कमेंट किया कि, ओरिजनल पोस्ट, "लड़की तुम्हें गाना चाहिए।"

देखिए ये पोस्ट

नए साल के एक शाम पहले यानी के आज शनिवार को शाहीन भट्ट ने साल 2022 में अपने लाइफ की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एडेल सॉन्ग गाते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है। एक तस्वीर में शाहीन ने आलिया भट्ट के साथ पोज दे रहीं हैं। इस साल के अप्रैल महीने में आलिया और रणबीर कपूर की शादी में सोफे पर बैठकर रोते हुए शाहीन की तस्वीर भी सामने आईं थी। शेयर कीं इस कैंडिड फोटो में उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहना था। उसने पिछले साल की कुछ ट्रिप की तस्वीरें भी पोस्ट कीं गईं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए शाहीन ने लिखा, "2 0 2 2 - एक नॉट-सो-रैंडम कलेक्शन है।" कई फैंस शाहीन के सिंगिंग स्टाइल से इंस्पायर्ड हुए और उनकी पोस्ट पर कमेंट किया। जहां एक फैन ने लिखा, "शाहीन आप एक अच्छी सिंगर हैं! आपको गाने की जरूरत है, आपकी आवाज बहुत खूबसूरत है।" दूसरे फैन ने लिखा, "व्हाटट! योर वॉयस, ओह माय गॉडडड!"

शाहीन ने साल 2022 में अपने लाइफ की झलक दिखाते हुए एक और पोस्ट शेयर किया है। अपनी कुछ सोलो तस्वीरों के साथ-साथ अपनी पालतू बिल्ली के साथ शाहीन की कुछ तस्वीरें भी थीं। उनकी भतीजी राहा कपूर के नाम के साथ एक पन्नी के गुब्बारे की तस्वीर भी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "2 0 2 2 - पार्ट ड्यूक्स (2)।" इस पर आलिया ने कमेंट किया, ''तुम इतने क्यूट क्यों हो।''

इससे पहले अक्टूबर महीने में, शाहीन ने एक्ट्रेस आलिया की प्रेगनेंसी से जुड़ी अफवाहों के बारे में बात की थी और रणबीर के साथ अपनी शादी से पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट कैसे प्रेगनेंट हो गई थी। कई सालों तक डेट करने के बाद आलिया और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए। शादी उनके मुंबई स्थित रेसिडेंस पर एक प्राइवेट इवेंट में हुईं। अपनी शादी के दो महीने बाद ही आलिया और रणबीर ने जून में अनाउंसमेंट किया कि वे पैरेंट्स को बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एक मीडिया हाउस से आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए शाहीन ने कहा था, 'मैं उसके (आलिया) लिए नहीं बोलूंगी क्योंकि यह उसकी अपनी जर्नी है। जो कुछ भी उसने इंटरनल तौर से निपटाया है वह पूरी तरह से उसकी जर्नी है। ऐसा कहकर, आप रियलिटी में कभी भी हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं। वहाँ हमेशा एक या दो नेगेटिव कमेंट्स होने वाली है। और मुझे लगता है कि जनता की नज़रों में रहते हुए, हम सभी यह जानने के लिए बहुत हैबिचुअल हैं कि किस पर ध्यान देना है और किस पर ध्यान नहीं देना है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story