×

Amitabh Bacchan ने कई ट्विट्स में अपने बेटे की तारीफ की और कहा, उस बायस्ड क्रिटिसिजम के बीच कैसे चुप रहें अभिषेक बच्चन

Amitabh Bacchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए ये कहा कि कैसे वह 'बियस्ड क्रिटिसिज्म' के बीच चुपचाप खेलते हैं।

Anushka Rati
Published on: 18 Dec 2022 9:00 AM GMT
Amitabh Bacchan ने कई ट्विट्स में अपने बेटे की तारीफ की और कहा, उस बायस्ड क्रिटिसिजम के बीच कैसे चुप रहें अभिषेक बच्चन
X

Pro Kabaddi League Winner (image: social media)

Amitabh Bacchan Twitter Post: अभिनेता अमिताभ बच्चन का अपने बेटे अभिषेक बच्चन के लिए प्यार और गर्व सभी को पता है। वह अक्सर ट्विटर पर अभिषेक के लिए तारीफ के शब्द शेयर करते हैं और रविवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। पूरी सुबह अमिताभ अभिषेक की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के प्रो कबड्डी लीग जीतने के बाद बधाई के ट्वीट लिखने में बिजी रहें हैं।

जानिए पूरी बात:

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के टीम की तारीफ तो की और साथ ही यह भी बताया कि कैसे 'बियस्ड क्रिटिसिज्म' के बीच भी अभिषेक चुपचाप काम कर रहें हैं,"चैंपियंस चैंपियंस, जयपुर पिंक पैंथर्स चैंपियंस, अभिषेक आप एक चैंपियन हैं। आप बियस्ड क्रिटिसिज्म के बीच डेडीकेशन और डिटरमिनेशन के साथ चुपचाप खेलते हैं और फिर आप जीत जाते हैं !!! आप पर बहुत गर्व है, "उन्होंने एक ट्वीट में लिखा। अभिषेक ने जवाब दिया, "हमने आपको याद किया, पा। पूरी टीम की तरफ से धन्यवाद।"

कूकी गुलाटी के बधाई वाले पोस्ट का जवाब देते हुए अमिताभ ने लिखा, ''चुपचाप आपने अपनी किस्मत पर काम किया, आपने अपने निश्चय को कभी टूटने नहीं दिया; आपने पक्षपातपूर्ण विचार का खामियाजा भुगता, और चुपचाप उन सभी को शून्य कर दिया। आप एक चैंपियन अभिषेक हैं! और आप हमेशा एक चैंपियन बने रहेंगे। @juniorbachchan।"


यहां तक ​​कि जब दासवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब अमिताभ ने अभिषेक की ऐसी ही तारीफ की थी। अमिताभ बच्चन ने ट्रेलर का लिंक पोस्ट करते हुए लिखा, "मेरे बेटे, बेटे होने से तुम मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे। जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे।" जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वे मेरे पुत्र होंगे। --हरिवंश राय बच्चन।" अभिनेता ने आगे लिखा, "अभिषेक, तुम मेरे उत्तराधिकारी होंगे, बस कह दिया तो कह दिया।" अभिषेक ने तुरंत जवाब दिया, "लव यू पा, हमेशा और हमेशा के लिए।"

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर अभिषेक के बारे में कुछ और लिखा। "संतानों पर इतना गर्व, या जैसा कि वे इसे विनोदी रूप से कहते हैं - मेरी प्रगति रिपोर्ट! एक पिता के लिए सबसे बड़ी खुशी अपने बच्चों की उपलब्धियों को देखना है .. उनके नाम की महिमा का आनंद लेना ... अभिषेक के पिता के रूप में मान्यता, बल्कि इसके विपरीत .. और अभिषेक ने इसे मेरे लिए प्रस्तुत किया है .. मैंने यह उदाहरण अक्सर बाबूजी की एक कविता के माध्यम से 'वसीयतनामा' विरासत की इच्छा पर दिया है, जो कि संतान के लिए लिखा गया है ज्येष्ठ की मृत्यु पर ... इस श्लोक की सबसे प्रमुख पंक्तियों में से एक हैं: मेरे पुत्र मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे मेरे उत्तराधिकारी, मेरे उत्तराधिकारी, सिर्फ इसलिए कि वे मेरे पुत्र हैं; बल्कि वे जो मेरे उत्तराधिकारी हैं, मेरे उत्तराधिकारी के हैं, मेरे पुत्र होंगे।"

अभिषेक अमिताभ और जया बच्चन के बेटे हैं। उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम श्वेता बच्चन नंदा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story