×

महानायक अमिताभ बच्चन ने कराई दूसरी आंख की सर्जरी, ट्वीट कर दी जानकारी

महानायक अमिताभ बच्चन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों यह अपनी आंख की सर्जरी की वजह से लोगों के बीच ट्रेंड कर रहे थे। बताया जा रहा है कि बिग बी ने अपनी दूसरी आंख की सर्जरी करा ली है।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 9:39 AM GMT
महानायक अमिताभ बच्चन ने कराई दूसरी आंख की सर्जरी, ट्वीट कर दी जानकारी
X
महानायक अमिताभ बच्चन ने कराई दूसरी आंख की सर्जरी, ट्वीट कर दी जानकारी photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एक खबर साझा की है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपनी दूसरी आंख की सर्जरी कराने की खबर साझा की। बिग बी ने बताया उनकी आंख की सर्जरी अच्छे से हो गई है। अब वह रिकवर हो रहे हैं। इसके साथ उन्होंने इस दौर को लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस बताया है।

बिग बी ने कराई अपनी दूसरी आंख की सर्जरी

महानायक अमिताभ बच्चन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों यह अपनी आंख की सर्जरी की वजह से लोगों के बीच ट्रेंड कर रहे थे। बताया जा रहा है कि बिग बी ने अपनी दूसरी आंख की सर्जरी करा ली है। इसके साथ उन्होंने अपने फैंस को अपने स्वस्थ होने की खबर भी साझा कर दी है।

महानायक ने इंस्टाग्राम पर स्लो मोशन वीडियो साझा किया

अमिताभ बच्चन ने अपने इंटाग्राम पर एक वीडियो साझा की है जिसमें वह एक स्लो मोशन वीडियो में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बिग बी को देखकर सभी फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। महानायक को देख कर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा की इनकी आंखों सर्जरी हुई है। इनके जोश को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि "अगर प्यार का खाना संगीत है तो इसे बजने देना चाहिए और मुझे इसका एक्सेस चाहिए। "



ये भी पढ़े....वसीम रिजवी का ऐलान: हार गए तो खुदकुशी कर लेंगे, बीवी बच्चों ने भी साथ छोड़ा

इन फिल्मों ने कर रहे हैं काम

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करे तो इनकी फिल्म "चेहरा " जिसे रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है। इस फिल्म को 9 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। इसके साथ फिल्म "झुंड " की फाइनल रिलीज डेट आ चुकी है। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। आपको बता दें कि महानायक फिल्म "ब्रह्मास्त्र " मन भी नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़े....RRR में आलिया का फर्स्ट लुक जारी, सीता के किरदार में आएंगी नजर, देखें आप भी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story