×

Bollywood Video: बजरंगी भाईजान की मुन्नी कितनी बड़ी हो गई, देखें इनका ग्लैमरस लुक

Salaam Venky: बुधवार को काजोल की फिल्म सलाम वेंकी की स्क्रीनिंग में आमिर खान, युवराज सिंह, हर्षाली मल्होत्रा से लेकर तनीषा मुखर्जी तक सभी शामिल हुए।

Anushka Rati
Published on: 10 Dec 2022 3:43 AM GMT
Bollywood Video: बजरंगी भाईजान की मुन्नी कितनी बड़ी हो गई, देखें इनका ग्लैमरस लुक
X

Salaam Venky film Screening (image: social media)

Film Salaam Venky Screening: काजोल की अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग बीते बुधवार को मुंबई में ऑर्गेनाइज्ड की गई थी जहां प्रेजेंट हुए लोगों में कुछ अनप्रेडिक्टेबल चेहरों के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आये हैं। एक्ट्रेस काजोल की फिल्म फना के को-आर्टिस्ट आमिर खान, इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह और फिल्म बजरंगी भाईजान की एक्ट्रेस मुन्नी यानी के हर्षाली मल्होत्रा भी इस इवेंट में काजोल के साथ शामिल हुईं।

देखिए तस्वीरें

सलाम वेंकी का निर्देशन एक्ट्रेस रहीं रेवती ने किया है और इस फिल्म में काजोल के बीमार बेटे का कैरेक्टर मर्दानी 2 के विलेन विशाल जेठवा ने निभाई है। जहां स्क्रीनिंग के लिए काजोल ने ग्रे साड़ी और लाल पल्लू के साथ पहुंचीं और फिल्म की निर्देशक रेवती भी साड़ी में थीं जबकि विशाल ऑल-ब्लैक लुक में थे। आमिर खान सफेद बाल और दाढ़ी के साथ डेनिम जैकेट और मैचिंग पैंट में पहुंचे। क्रिकेटर युवराज सिंह भी ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में थे। फिल्म की स्क्रीनिंग में काजोल की मां और दिग्गज अदाकारा तनुजा और बहन तनीषा मुखर्जी भी शामिल हुईं। जहां तनुजा नीले रंग की साड़ी में थीं, वहीं तनिषा रफल्ड, फ्लोरल व्हाइट साड़ी में नजर आईं थीं।


फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का कैरेक्टर निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा को निटेड व्हाइट ड्रेस में देखा गया और उनके लंबे काले बालों ने उनका अट्रैक्शन और बढ़ा दिया और हर्षाली ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक और ब्राउन बूट्स पहन रखा था। साथ ही हर्षाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलाम वेंकी के स्क्रीनिंग की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने रेवती के साथ तस्वीर खिंचवाई और लिखा, "जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए ….इमोशनल रोलर कोस्टर...।"


इशिता दत्ता, जिन्होंने ने अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 में उनकी बेटी की भूमिका निभाई है और फिलहाल वो दृश्यम 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं और साथ ही एक्ट्रेस इशिता दत्ता एक्टर और अपने पति वत्सल सेठ के साथ स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। वह एक छोटी लाल जैकेट और लाल पैंट में थी और उनके साथ वत्सल ने भी डेनिम के साथ लाल शर्ट में टीम अप किया हुआ था। एक्ट्रेस ईशा देओल, शरद केलकर, वरुण शर्मा, मधु, अहाना कुमरा और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी देखे गए।


इस बीच अगर हम इस फिल्म की बात करें तो, सलाम वेंकी युवा शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नु वेंकटेश की सच्ची कहानी से इनफ्लुएंस्ड है, जिन्हें ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी (डीएमडी) थी और 2004 में उनकी मृत्यु हो गई थी। काजोल ने कहा है कि सलाम वेंकी पर काम करने से उन्हें इतना फायदा हुआ कि उन्होंने ज्यादातर सीन्स को ग्लिसरीन के बिना शूट किया है। यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story