×

Akshay Kumar Daughter: ने शेयर किया बेटी नितारा के जन्मदिन पर एक प्यारा वीडियो, कहती हैं, डैडी लव यू

Akshay Kumar Daughter: अक्षय कुमार की बेटी आज 10 साल की हो गई हैं। इस खास के दिन मौके पर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के साथ अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

Anushka Rati
Published on: 25 Sep 2022 1:18 PM GMT
Akshay Kumar Daughter: ने शेयर किया बेटी नितारा के जन्मदिन पर एक प्यारा वीडियो, कहती हैं, डैडी लव यू
X
Nitara Birthday Today (image: social media)

Akshay Kumar Daughter Nitara Video: आपको बता दें कि, अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के काफी करीब हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं अक्षय कुमार उन्हें सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और जब उनके जन्मदिन की बात आती है, तो खिलाड़ी अभिनेता हमेशा उनके लिए एक खूबसूरत नोट लिखते हैं। आज उनकी बेटी 10 साल की हो गई है और उनके पापा बहुत खुश हैं। इसे और खास बनाने के लिए उन्होंने एक खूबसूरत नोट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। अभिनेता अक्षय कुमार की लेटेस्ट रिलीज़ हुई फिल्म "कटपुतली" में रकुल प्रीत सिंह को को-आर्टिस्ट के रूप में देखा गया था।

वहीं अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने लिखा, "मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज पूरे 10 साल के हो गए… इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और हमेशा… दुनिया की सबसे अच्छी साबित होने के लिए, डैडी तुमसे प्यार करते हैं।" वीडियो में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर रेगिस्तान में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले भी उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, 'मेरी बेटी को कल एक एम्यूजमेंट पार्क में ले गया। एक नहीं बल्कि दो स्टफ्ड टॉयज जीतने पर उसकी ब्राइट मुस्कान को देखना मेरे लिए हीरो होने के सबसे करीब था। #सबसे अच्छा दिन।"

तस्वीर में दोनों यूके के एक एम्यूजमेंट पार्क में घूमते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म कटपुतली तमिल फिल्म रतन की रीमेक है। साथ ही अक्षय कुमार की पाइपलाइन अभी कई फिल्में शामिल हैं जो इस साल के साथ साथ अगले साल की शुरुआती महीनों में रिलीज होंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story