×

Bold Bollywood Movies: ये हैं बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फ़िल्में, एक फिल्म में तो थे 27 किसिंग सीन्स!

Bold Bollywood Movies: बॉलीवुड ने इंटिमेट सीन्स को फिल्मों में किसी न किसी तरह से बरकरार रखा है। वहीँ नए दौर और नए जमाने की फिल्मों के आने के बाद से ये पारा चढ़ता ही जा रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Nov 2022 7:49 AM GMT
Bold Bollywood Movies
X

Bold Bollywood Movies  (Image Credit-Social Media)

Bold Bollywood Movies: बॉलीवुड पर काफी समय से ये इलज़ाम लगता आया है कि ये फिल्मों के ज़रिये समाज को गुमराह और अश्लीलता परोसता आया है। लेकिन इन इल्ज़ामों के बावजूद भी बॉलीवुड ने इंटिमेट सीन्स को फिल्मों में किसी न किसी तरह से बरकरार रखा है। वहीँ नए दौर और नए जमाने की फिल्मों के आने के बाद से ये पारा चढ़ता ही जा रहा है।

जहाँ कई ऐसे दृश्यों के चित्रण को कभी वर्जित माना जाता था, अब फिल्मों में ऐसे सीन्स का होना एक आम बात हो गयी है। इतना ही नहीं इनमे से एक फिल्म तो ऐसी भी है जिसमे कुल 27 किसिंग सीन्स हैं। वहीँ आज हम आपके लिए कुछ ऐसे बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट लेकर आये हैं जो काफी बोल्ड हैं और इनमे इंटिमेट सीन्स की भरमार है।

जूली (Julie)

Julie (Image Credit-Social Media)

जूली दीपक शिवदासानी द्वारा निर्देशित और एन आर पचीसिया द्वारा निर्मित एक भारतीय हिंदी फिल्म है। फिल्म में नेहा धूपिया, प्रियांशु चटर्जी, यश टोंक, संजय कपूर और अचिंत कौर स्टार हैं। ये फिल्म YouTube के राजश्री चैनल के साथ-साथ Disney+hotstar ऐप पर भी उपलब्ध है।

शुद्ध देसी रोमांस (Shudh Desi Romance)

Shudh Desi Romance (Image Credit-Social Media)

इस फिल्म में 27 किसिंग सीन हैं! शुद्ध देसी रोमांस एक रोमांटिक-कॉमेडी है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के बीच एक दिलचस्प प्रेम त्रिकोण है।

जिस्म (Jism)

Jism (Image Credit-Social Media)

फिल्म जिस्म साल 2003 में आई थी ये एक भारतीय थ्रिलर फिल्म है, जिसे महेश भट्ट द्वारा लिखा गया है, और फिश आई नेटवर्क [पी] लिमिटेड और श्रेया क्रिएशन के बैनर तले पूजा भट्ट और सुजीत कुमार सिंह द्वारा निर्मित है, जिसमें बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने अभिनय किया है।

मर्डर (Murder)

Murder (Image Credit-Social Media)

विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म महेश भट्ट और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित है। फिल्म भारतीय थ्रिलर फिल्मों की एक सीरीज हैं। अनुराग बसु ने पहली फिल्म का निर्देशन किया था, जो 2004 में रिलीज हुई थी।

हेट स्टोरी (Hate Story)

Hate Story (Image Credit-Social Media)

हेट स्टोरी, 2012 में शुरू हुई सबसे बोल्ड भारतीय फिल्मों की एक सुपरहिट सीरीज है और इसके तीन सीक्वेल हैं। केवल 9 करोड़ के बजट में कुल 16 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने प्रोड्यूस किया था।

रागिनी एमएमएस (Ragini MMS)

Ragini MMS (Image Credit-Social Media)

रागिनी एमएमएस पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित और 2011 में बालाजी टेलीफिल्म्स के जीतेंद्र और शोभा कपूर द्वारा निर्मित एक फाउंड फुटेज हॉरर फिल्म है। 13 मई, 2011 को इसे रिलीज़ किया गया था।

गर्लफ्रेंड (Girlfriend)

Girlfriend (Image Credit-Social Media)

इस फिल्म में अमृता अरोड़ा और ईशा कोपिकर मुख्य भूमिकाओं में थी ,फिल्म 2004 में रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म समलैंगिक संबंधों पर आधारित थी।

ख्वाहिश (Khwahish)

Khwahish (Image Credit-Social Media)

इस फिल्म से ही बॉलीवुड की बोल्ड हसीना मल्लिका शेहरावत ने अपना डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ एक्टर हिमांशु नज़र आये थे फिल्म में 17 किसिंग सीन्स थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story