×

BOLLYWOOD BUZZ: देखें बॉलीवुड की बड़ी खबरें, जाने सलमान के लंबे बाल का राज, तापसी पन्नू की लेटेस्ट फिल्म दोबारा

BOLLYWOOD BUZZ: बॉलीवुड की हर छोटी बड़ी खबरों के अपडेट्स के साथ हम फिर एक बार लेकर आएं है बॉलीवुड बज जहां सलमान खान नए लुक्स जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी फैला दी है

Anushka Rati
Published on: 19 Aug 2022 11:43 AM GMT (Updated on: 19 Aug 2022 11:53 AM GMT)
BOLLYWOOD BUZZ: देखें बॉलीवुड की बड़ी खबरें, जाने सलमान के लंबे बाल का राज, तापसी पन्नू की लेटेस्ट फिल्म दोबारा
X

Bollywood Buzz latest news (image: social media)

Bollywood Buzz: बॉलीवुड की हर छोटी बड़ी खबरों के अपडेट्स के साथ हम फिर एक बार लेकर आएं है बॉलीवुड बज जहां सलमान खान नए लुक्स जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी फैला दी है और लोग को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर सलमान ने किस मूवी के लिए ऐसा लुक लिया होगा, वही तापसी पन्नू कि लेटेस्ट फिल्म "दोबारा" से जुड़ी बातें और टीवी इंडस्ट्री के लाफ्टर किंग राजू श्रीवास्तव कि हेल्थ अपडेट्स कि भी जानकारियां मिलेंगी।

आपको बता दें कि, सलमान खान ने लद्दाख से लंबे बालों वाले लुक की तस्वीर शेयर किया है, वहीं उस तस्वीर में सलमान खान लद्दाख की एक खूबसूरत नजरें को देखते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें उनके बाल लंबे और खुले हैं और उन्होंने उस तस्वीर में ऑलिव ग्रीन कलर कि शर्ट और ब्लैक जींस पहना हुआ है।


अब बात करते हैं तापसी पन्नू की लेटेस्ट फिल्म "दोबारा" कि तापसी पन्नू की मिस्ट्री ड्रामा दोबारा सकारात्मक समीक्षा के बीच शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं सुधीर मिश्रा ने फिल्म "दोबारा" की तारीफ करते हुए लिखा:

"जाओ और डोबारा को देखो। आप एक चंचल @ anuragkashyap72 देखेंगे। @itsRahulBhat द्वारा शानदार @tapseepand और शानदार कैमियो के साथ यह एक शानदार सवारी है। वास्तव में सुखद। बधाई हो @ektakapoorworld और @SunirKheterpal #Dobaara, "सुधीर मिश्रा ने दोबारा के बारे में ट्वीट किया।

वहीं तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी ने अपनी फिल्म "दोबारा" की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने कोलकाता के कालीघाट काली मंदिर का दौरा किया। उन्होंने दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए अपने उत्साह को शेयर करते हुए मंदिर के बाहर मीडिया से बातचीत भी किया।

"बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2" का शानदार लाइव ट्रेलर लॉन्च किया गया। जिसमें महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा खान और नीलम कोठारी करण जौहर समर्थित नेटफ्लिक्स शो के एक और 'अराजक' सीजन के साथ वापस आ गए हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story