×

Pooja Hegde: एथेनिक में दिखीं पूजा हेगड़े, गणेश चतुर्थी मनाते शेयर की तस्वीरें

Bollywood Celebrate Ganesh Chaturthi: पूजा हेगड़े धूप की किरण की तरह लग रही थीं। उन्होंने खूबसूरत एथनिक वियर पहना था।

Anushka Rati
Published on: 2 Sep 2022 3:02 AM GMT
Pooja Hegde: एथेनिक में दिखीं पूजा हेगड़े, गणेश चतुर्थी मनाते शेयर की तस्वीरें
X

Looking sunshine in this outfit (image: social media)

Bollywood Celebrate Ganesh Chaturthi: साउथ कि सुपरहिट फिल्में करने के बाद बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के डंस जगह बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने जहां साउथ के सुपरस्टार्स के साथ काम किया है वोही पूजा हमारे बॉलीवुड के भी कई नाम चीन हीरोज के साथ भी काम किया हैं। इसके साथ ही पूजा हेगड़े आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट और ब्यूटीफुल तस्वीरें अपने फैंस से शेयर करती रहतीं हैं और साथ पूजा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की गिनती मिलियंस में हैं।


आपको बता दें कि, पूजा हेगड़े एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री हैं। पूजा ने अपने टैलेंट से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने राधे श्याम, बीस्ट, हाउसफुल 4 और इनके जैसी कई और फिल्मों में काम किया है। उनकी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं और उनके प्रशंसक सार्वजनिक डोमेन में उनकी तस्वीरों के सामने आने का इंतजार करते हैं। जिसके बारे में बात करते हुए कुछ घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.


वहीं तस्वीरों में पूजा हेगड़े धूप की किरण की तरह लग रही थीं। उन्होंने खूबसूरत एथनिक वियर पहना था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को खूबसूरत ईयररिंग्स से पूरा किया। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "फेस्टिव टाइम्स #गणेशचतुर्थी"। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके प्रशंसक मीठे कमेंट्स करने के लिए दौड़ पड़े। एक फैन ने लिखा, 'आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "पीला वास्तव में आप पर अच्छा लग रहा है"।

इसी बीच अगर हम काम की बात करें तो, पूजा जल्द ही पैन-इंडिया फिल्म, "जन गण मन" में "लिगर" अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ काम करती नजर आएंगी। "द बीस्ट" एक्ट्रेस फिल्म में लीडिंग लेडी के तौर पर नजर आएंगी। इसके अलावा पूजा हेगड़े महेश बाबू अभिनीत "SSMB28" में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। इस अनटाइटल्ड ड्रामा का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास करेंगे।

वहीं अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए, पूजा के पास "किसी का भाई किसी की जान" है, जिसे पहले कभी ईद कभी दीवाली के रूप में जाना जाता था। उनके बॉलीवुड लाइनअप में रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी "सर्कस" भी शामिल है।

वहीं इसके अलावा हम फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की बात करें तो, फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जिसमें डीएसपी, हनी सिंह और रवि बसरूर सहित कई संगीतकारों ने संगीत दिया है। वहीं इस फिल्म में एक्शन से भरपूर एंटरटेनर का टीम बैकग्राउंड स्कोर भी कर रही हैं। टीम ने पहले ही हैदराबाद में फिल्म के लिए दो गानों की शूटिंग कर ली है, जिसमें सलमान, वेंकटेश, पूजा और राम चरण की एक काफी संख्या में लोग शामिल है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story