×

Bollywood Celebrities Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ही नहीं इन एक्टर्स की भी हुई थी जिम में वर्कआउट के दौरान मौत

Bollywood Celebrities Death: इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनका जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक से निधन हो गया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Nov 2022 2:19 PM GMT
Gym Heart Attak Deaths
X

Gym Heart Attak Deaths (Image Credit-Social Media)

Bollywood Celebrities Death in Gym: आज इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी शॉकिंग न्यूज़ आई कि एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का निधन हो गया है। वो 46 वर्ष के थे। सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे इस दौरान उनका निधन हो गया है। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। लेकिन इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनका जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक से निधन हो गया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है जिनका निधन जिम में वर्कआउट के दौरान हो गया।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi)

Siddhaanth Vir Surryavanshi (Image Credit-Social Media)

अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को एक जिम में वर्कआउट के दौरान निधन हो गया। अभिनेता को कुसुम, वारिस और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे शो में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता था। वो 46 वर्ष के थे। सिद्धांत की मौत ने इंडस्ट्री को एक बार फिर सदमे में ला दिया है। और कई टीवी सेलेब्स ने इस खबर पर अपना दुख और निराशा व्यक्त की है। उनके परिवार में उनकी पत्नी और सुपरमॉडल एलेसिया राउत और उनके दो बच्चे हैं। सिद्धांत भी एक मॉडल थे जिन्होंने टेलीविज़न के पॉपुलर सीरियल 'कुसुम' के साथ टीवी पर अपनी शुरुआत की थी , जिसमें गौरी और हितेन तेजवानी मुख्य भूमिकाओं में थे।

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav)

Raju Srivastav (Image Credit-Social Media)

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली में निधन हो गया था, उनका निधन भी जिम में वर्कआउट के दौरान हुआ था। जिसकी पुष्टि उनके परिवार ने की थी। गौरतलब है कि सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद 10 अगस्त को उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। पहले उनके परिवार ने कन्फर्म किया था कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। लेकिन बाद में उनके निधन की खबर ने सभी हो हिला कर रख दिया। वो ट्रेडमिल पर एक्ससरसीज़ कर रहे थे जब अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वो गिर गए।

पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar)

Puneet Rajkumar (Image Credit-Social Media)

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को भी जिम में वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उनका निधन हो गया। अस्पताल ने एक बयान में कहा, "पुनीत राजकुमार को सुबह 11:40 बजे इमरजेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था। वो रियेक्ट नहीं कर रहे थे उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।"

अबीर गोस्वामी (Abir Goswami)

Abir Goswami (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न एक्टर अबीर गोस्वामी का भी मुंबई के जिम में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। 38 वर्षीय एक्टर ने प्यार का दर्द है और कुसुम और अग्ली, अनुराग कश्यप की नई फिल्म जैसे धारावाहिकों में अभिनय किया था। वो ट्रेडमिल पर एक्ससरसाइज कर रहे थे जब वो गिर गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तबतक उनकी मृत्यु हो गयी थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story