×

Bollywood News: एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी Meera Rajput का बड़ा बयान, इसलिए लाइफपार्टनर स्टार पति नहीं होता है

Bollywood News: कंटेंट क्रिएटर मीरा राजपूत ने इस बारे में बताया कि कैसे एक्टर शाहिद कपूर से शादी करने के बाद उन्हें एक स्टार पत्नी के रूप में लेबल किया जाता है, लेकिन फीमेल स्टार्स के लाइफपार्टनर को कभी भी स्टार पति नहीं कहा जाता है।

Anushka Rati
Published on: 3 Dec 2022 12:50 PM GMT
Bollywood News: एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी Meera Rajput का बड़ा बयान, इसलिए लाइफपार्टनर स्टार पति नहीं होता है
X
Bollywood Couple (image: social media)

Bollywood News: मीरा राजपूत ने कहा कि जब भी वो मीडिया जोन में कुछ बोली जाति हैं तो उन्हें स्टार पत्नी जब भी प्रेस में उनके बारे में बोली जाती हैं तो उन्हें स्टार पत्नी का करार दिया जाता है। साल 2015 में अभिनेता शाहिद कपूर से शादी करने के बाद से, मीरा एक कंटेंट क्रिएटर और YouTuber बन गई हैं और साथ ही एक इन्वेस्टर भी हैं, जो अक्सर देसी ब्रांडों को ऑनलाइन चैंपियन बनाती हैं। मीरा राजपूत जो शाहिद से 13 साल छोटी है, अभिनेता से शादी के सात साल में अक्सर एक स्टार पत्नी कहलाने के खिलाफ थी। उन्होंने ये तर्क भी दिया कि कैसे इस इंसलटिंग शब्द को पूरी तरह से हटा दिया जाना चाहिए।

सोशल मीडिया स्टार विथ जेनिस के पांचवें सीज़न के पहले एपिसोड में होस्ट जेनिस सिकेरा के साथ बात करते हुए, मीरा ने कहा कि सितारों के बच्चों का जिक्र करते हुए भी लेबल पर प्रतिबंध क्यों लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, 'हमें इसे अब खत्म करना चाहिए। हो सकता है कि यह एक ऐसा एसोसिएशन था जिसे रिकॉल वैल्यू के लिए बनाने की जरूरत थी। स्टार किड' अपने सभी भाई-भतीजावादी अर्थों और उस सब के लिए। लेकिन वह शब्द अभी भी उपयोग में है, जैसे इसे अपना रास्ता खोजने की जरूरत है और इसी तरह, मैं एक स्टार पत्नी की अवधारणा को कभी नहीं समझ पाया, इसका क्या मतलब है ?"

गायक-रैपर बादशाह के साथ, मीरा ने कहा, "आपके पास एक अभिनेता या सेलिब्रिटी या एक स्टार हो सकता है जिसकी पत्नी या पति हो, कोई भी स्टार पति नहीं कहता, स्टार पत्नी क्यों है?"

मीरा और शाहिद की शादी 2015 में हुई थी और वे दो छोटे बच्चों, छह साल की मीशा और चार साल के ज़ैन के माता-पिता भी हैं। अभिनेता अक्सर मीरा के यूट्यूब वीडियो ऑनलाइन में दिखाई देता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story