×

Bollywood: प्राइवेट प्लेन से चलने वाले ये स्टार्स, खरीदा होटल जैसा लक्जरी जेट

Bollywood Private Jet Plane: बॉलीवुड के सितारे काफी शाही अंदाज़ में जीवन जीते आएं हैं।आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट प्लेन है।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Jun 2022 12:29 PM GMT
Bollywood Stars who own Private Jet Plane
X

Bollywood Stars who own Private Jet Plane (Image Credit-Social Media)

Bollywood Private Jet Plane : बॉलीवुड हमेशा से ही रिचेस्ट इंडस्ट्रीज़ में से एक रही है। वहीँ बॉलीवुड के सितारे भी काफी शाही अंदाज़ में जीवन जीते आएं हैं। वो लुग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। उनको महंगी गाड़ियों, डिज़ाइनर ड्रेसेज़ और शाही शौक रखना बेहद भाता है। वहीँ कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे भी हैं जिनके पास इन सब शाही शौक के साथ साथ अपना प्राइवेट प्लेन भी हैं। इतना ही नहीं आज के समय में प्राइवेट जेट रखना ग्लैमर इंडस्ट्री में स्टेटस सिंबल माना जाता है। और आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट प्लेन है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Shahrukh Khan Private Plane (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के बादशाह खान शाहरुख़ खान के पास खुद का प्राइवेट प्लेन है। किंग खान का बांग्ला तो हमेशा से सबके लिए आकर्षण का केंद्र रहा है लेकिन इसके अलावा शाहरुख़ कई ऐसे शौक रखते हैं जो उनके लाइफस्टाइल को और भी ज़्यादा रॉयल बनाते हैं उन्हें में से एक है उनका ये प्राइवेट प्लान। रिपोर्ट्स की माने तो इस जेट की कीमत 350 करोड़ के आस-पास है।

सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan Private Plane (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश एक्टर सलमान खान काफी दिनों से चर्चा में हैं। वहीँ आज आपको बता दें सलमान के पास अपना प्राइवेट प्लेन है जो उन्ही की तरह स्टाइलिश है।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

Ajay Devgan Private Plane (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। अजय के पास सिक्स सीटर प्राइवेट जेट है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

Hrithik Roshan Private Plane (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन भी अपना प्राइवेट जेट है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty and Raj Kundra Private Plan (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी एक प्राइवेट प्लेन के मालिक हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

Amitabh Bachchan Private Jet (Image Credit-Social Media)

सदी के महानायक और मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के पास भी अपना प्राइवेट प्लेन है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

Akshay Kumar Private Plan (Image Credit-Social Media)

खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार अपनी शानशौकत में कोई कमी नहीं छोड़ते। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत करीब 260 करोड़ रुपये है। अक्षय भी उन चुनिंदा स्टार्स में शामिल हैं जिनके पास अपना प्राइवेट प्लेन है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story