×

पंकज त्रिपाठी ने बताया बेहतर कलाकार के लिए अच्छा इंसान होना जरूरी है या नहीं, टिस्का चोपड़ा के साथ हुई यह बात

Pankaj Tripathi: आये दिन सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों में फिल्म जगत को लेकर नई नई बातें बताते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 11 July 2021 4:20 PM GMT (Updated on: 11 July 2021 4:26 PM GMT)
पंकज त्रिपाठी और टिस्का चोपड़ा
X

पंकज त्रिपाठी और टिस्का चोपड़ा ( फोटो सोशल मीडिया)

Pankaj Tripathi: आये दिन सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों में फिल्म जगत को लेकर नई नई बातें बताते हैं। अभी कुछ समय पूर्व ही फिल्म जगत से पंकज त्रिपाठी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव हुए थे। इस में वह मशहूर अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा के साथ लाइव बातें कर रहे थे। बातें करते हुए टिस्का चोपड़ा ने पंकज त्रिपाठी से एक सवाल पूछा कि क्या एक बेहतर कलाकार बनने के लिए एक अच्छा इंसान होना जरूरी है?

इस सवाल के जवाब में पंकज ने बताया कि यह बिलकुल भी जरूरी नहीं है की एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान हो। बात आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बताया की अच्छा कलाकार अगर अच्छा इंसान है तो यह सोने पर सुहागा वाली बात होगी। आपको बता दें कि इस लाइव में हुई बातों से फिल्म इंडस्ट्री में जाने वाले और अभिनय की दुनिया में पैर पसारने वाले लोगों को बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है।

कैसे एक अच्छा कलाकार अपने किरदार को जीकर उसकी भूमिका अदा करता है, इन सभी बातों पर पंकज त्रिपाठी और टिस्का चोपड़ा ने बातें की। इन्हीं बातों को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने कैमरा को एक ऐसा मशीन बताया जो निर्जीव होने के बावजूद भी एक आर्टिस्ट के इमोशन और उससे जुड़ी तमाम बातों को दर्शकों तक पहुंचता है।

फिल्म जगत के सितारे पंकज त्रिपाठी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह अपने दमदार अभिनय और सादगी के लिए जाने जाते हैं। वेब सीरीज सेक्रेड गेम और मिर्ज़ापुर में इनका अभिनय फिल्म जगत में एक अलग छाप छोड़ता है। वहीं टिस्का चोपड़ा की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती है। छोटे छोटे किरदारों से लेकर बॉलीवुड की लीड एक्ट्रेस के तौर पर तिस्का ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

Shweta

Shweta

Next Story