×

Salman Khan : इस एक्ट्रेस को देख बहक गए थें सलमान खान, करने वाले थें शादी, लेकिन पिता ने ऐन मौके पर मना कर दिया

अभिनेता सलमान खान की शादी आज भी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित विषय है। हर कोई जानना चाहता है कि वो कब और किससे शादी करेंगे।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 16 Jan 2022 8:22 AM GMT
Salman Khan : इस एक्ट्रेस को देख बहक गए थें सलमान खान, करने वाले थें शादी, लेकिन पिता ने ऐन मौके पर मना कर दिया
X

Salman Khan : सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भले ही 56 साल के हो गए हैं, लेकिन उन्हें देखकर उनके उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। अभिनेता जब भी किसी चैट शो में जाते है तो एक सवाल पक्का ही उनसे पूछा जाता है। एक तरीके से यह एक राष्ट्रीय सवाल बन चुका है कि वो कब शादी करेंगे। सलमान खान अपने जीवन के इस पड़ाव में भी अकेले रह गए हैं। अभिनेता अपने परिवार के साथ रहते हैं। लेकिन उनके जीवन में एक साथी या संगिनी नहीं है, जिसकी ख्वाहिश हर लड़के को होती है। सलमान खान का नाम भले ही कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा हो, लेकिन उन्होंने अब तक किसी का हाथ नहीं थामा है।

जूही चावला से शादी करना चाहते थें सलमान खान

कई बार उनसे पूछा गया कि वो कब शादी करेंगे लेकिन उन्होंने हमेशा इस सवाल का जवाब गोल चक्कर में दिया है। इसी बीच सलमान खान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो है, जिसमें सलमान बेहद यंग लग रहे हैं। वीडियो में शो की होस्ट सलमान से सवाल करती हैं कि वो जूही चावला (Juhi Chawla) के बारे में कुछ बताएं। जिसपर सलमान खान कहते हैं कि जूही बहुत प्यारी और अद्भूत हैं। वो आगे कहते हैं, "मैंने जूही के घर प्रपोजल भेजा था हमारी शादी का। लेकिन उनके पापा ने मना कर दिया।" सलमान ने आगे बताया कि जूही उनके साथ फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं।



जूही ने जय मेहता से शादी की

सलमान खान से आगे जब शो की होस्ट ने पूछा कि क्या वो जूही के साथ फिल्म करना चाहेंगे। इसपर सलमान ने कहा कि जूही उनके साथ फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि जूही चावला ने जय मेहता (Jay Mehta) से शादी की। उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम जाह्नवी और अर्जुन है। जूही चावला के पति जय मेहता एक मल्टीनेशनल कंपनी मेहता ग्रुप (Mehta Group) के मालिक हैं। उनकी दो सीमेंट कंपनियां भी हैं। इसके अलावा, वो शाहरुख खान के साथ आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं।

सलमान खान के अपकमिंग फिल्मों के बारे में जाने

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim : The Final Truth) में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने अपने जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ काम किया था। महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने समान रूप से सराहा था। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3'(Tiger3) है। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में सलमान के अलावा इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुख्य भूमिका में हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story