×

फिल्म अतरंगी रे में सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं ये स्टार्स भी कर चुके आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम

Celebs Romance half age Co-Stars: सलमान खान से लेकर शाहरुख़ खान और यहां तक की ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी कम उम्र के को स्टार के साथ रोमांस किया हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 20 Dec 2021 4:55 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2021 4:56 AM GMT)
Akshay Kumar - Sara Ali Khan
X
अक्षय कुमार -सारा अली खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Celebs Romance half age Co-Stars: बॉलीवुड एक्टिन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , सारा अली खान (Sara Ali Khan) और साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की फिल्म 'अतरंगी रे' इसी महीने 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। जिसके लिए सारा अली खान अपनी इस फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन करती नज़र आ रही हैं। वही इस फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान की जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अक्षय कुमार जहां 54 साल के हैं वही सारा की उम्र 26 साल है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब फिल्मों में किसी बड़े अभिनेता ने पर्दे पर अपनी उम्र से कम उम्र की अभिनेत्री के साथ रोमांस किया हो। इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर शाहरुख़ खान और यहां तक की ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं। आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने कम उम्र के को-स्टार्स के साथ पर्दे पर किया रोमांस।

सलमान खान- स्नेहा उल्लाल (फोटो : सोशल मीडिया )

सलमान खान- स्नेहा उल्लाल

वैसे तो सलमान खान ने कई कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ काम किया है लेकिन सलमान खान की अब तक की सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों की लिस्ट में स्नेहा उल्लाल का नाम सबसे उम्र आता है। स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' में काम किया है। उस दौरान स्नेहा की उम्र 18 साल थी और सलमान खान की 40।

अजय देवगन-तमन्ना भाटिया (फोटो : सोशल मीडिया )

अजय देवगन-तमन्ना भाटिया

फिल्म 'हिम्मतवाला' में अजय देवगन और तमन्ना भाटिया साथ नज़र आये थे। तमन्ना की उम्र 23 साल थी और अजय देवगन 43 साल के थे। यही नहीं फिल्म 'दे दे प्यार दे' में अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह नज़र आई थी। जहां रकुल प्रीत सिंह उम्र की इस फिल्म में 29 साल थी, अजय देवगन 50 साल।

ऐश्वर्या राय बच्चन-रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

ऐश्वर्या राय बच्चन-रणबीर कपूर

जहां बॉलीवुड फिल्मों में हमने हीरो को कम उम्र की अभिनेत्री के साथ रोमांस करते देखा वही ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक मिसाल कायम की थी, जब उन्हें करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक रूप से देखा गया था। दोनों के बीच 9 साल का गैप है।

शाहरुख़ खान-अनुष्का शर्मा (फोटो : सोशल मीडिया )

शाहरुख़ खान-अनुष्का शर्मा

फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में अनुष्का के साथ सुपरस्टार शाहरुख़ खान नज़र आये थे। दोनों की उम्र में 22 साल का गैप था।

आमिर खान-कैटरीना कैफ (फोटो : सोशल मीडिया )

आमिर खान-कैटरीना कैफ

आमिर खान और कैटरीना कैफ ने 'धूम 3' में अपनी केमिस्ट्री से बड़े पर्दे पर धूम मचा दी थी। आमिर 48 साल के थे, जबकि कैटरीना 28 साल की थीं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story