×

Bollywood Celebs: सोनू निगम के अलावा इन स्टार्स के साथ भी सरेआम हुई है बतमीजी, जान कर दंग रह जाएँगे आप

Bollywood Celebs Got Hit in Public:आज हम ऐसे सेलेब्स की एक लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं जिन्हे सरेआम बेज़ज़्ज़ती का सामना करना पड़ा।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Feb 2023 4:53 AM GMT
Bollywood Celebs Got Hit in Public
X

Bollywood Celebs Got Hit in Public (Image Credit-Social Media)

Bollywood Celebs Got Hit in Public : गायक सोनू निगम पर सोमवार की रात मुंबई में एक कॉन्सर्ट के दौरान धक्का मुक्की और हमला हुआ, हाथापाई में, सोनू के गुरु गुलाम मुस्तफा खान के बेटे और उनके करीबी रब्बानी खान और उनके अंगरक्षक को कुछ चोटें आईं। दरअसल सोनू चेंबूर में प्रदर्शन कर रहे थे, जब स्वप्निल प्रकाश फतेरपेकर नाम एक व्यक्ति ने एक सेल्फी को लेकर उन पर और उनकी टीम पर हमला कर दिया। वहीँ इसके बाद सोनू निगम ने इस हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने हमलावर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एक रिपोर्ट के अनुसार सोनू ने कहा, “कॉन्सर्ट के बाद, मैं मंच से नीचे आ रहा था जब एक आदमी स्वप्निल प्रकाश फतेरपेकर ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। फिर मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में सोचें।" वहीँ मुंबई के ज़ेन अस्पताल में सोनू की पुलिस से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो गए हैं। ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी के साथ ऐसा हुआ है इसके पहले भी कई बार सेलेब्स इसका शिकार होते आये हैं। आइये जानते हैं कौन कौन से सेलेब्स हैं जो इस तरह के हमले और हादसे का शिकार हुए हैं।

सोनू निगम के अलावा इन सेलेब्स को भी झेलनी पड़ी सरेआम बेज़ज़्ज़ती

सोनू चेंबूर में प्रदर्शन कर रहे थे, जब स्वप्निल प्रकाश फतेरपेकर नाम एक व्यक्ति ने एक सेल्फी को लेकर उन पर और उनकी टीम पर हमला कर दिया। वहीँ आज हम ऐसे सेलेब्स की एक लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं जो इस तरह के हादसे का शिकार हुए हैं। और उन्हें भी सरेआम बेज़ज़्ज़ती का सामना करना पड़ा।

कैलाश खेर (Kailash Kher)

Kailash Kher (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध गायकों में से एक कैलाश खेर ने अपनी जादुई आवाज़ से लाखों फैंस को प्रभावित किया है। जब भी वो किसी म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते हैं, फैंस हर बार भारी संख्या में दिखाई देते हैं। हालाँकि, कैलाश खेर के साथ कुछ समय पहले एक हादसा हुआ था जब कर्नाटक के हम्पी में अपने कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते समय गायक पर बोतल से हमला किया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कॉन्सर्ट के दौरान गायक पर एक बोतल फेंकी गई। पुलिस तुरंत हरकत में आई और गायक पर बोतल फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि अगर एक ताजा रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो भीड़ हम्पी उत्सव के समापन समारोह के दौरान केवल हिंदी गाने गाने के लिए गायक से नाराज थी। 27 जनवरी को शुरू हुआ तीन दिवसीय हम्पी उत्सव, पूर्व विजयनगर साम्राज्य की विरासत को मनाने के लिए कर्नाटक सरकार द्वारा आयोजित एक वार्षिक उत्सव है। खेर को प्रदर्शन करते देखा जा सकता है जब बोतल कथित तौर पर उनकी ओर उड़ी। हालांकि, यह निशान चूक गया और मंच के पीछे गिर गया। खेर ने प्रदर्शन जारी रखा; इसके तुरंत बाद, एक अधिकारी को मंच से आधी भरी पानी की बोतल को हटाते हुए देखा गया। पुलिस के अनुसार, इस संबंध में दो स्थानीय लोगों प्रदीप (22) और सूरा (21) को गिरफ्तार किया गया है और उनके बयान दर्ज किए गए।

गौहर खान (Gauhar Khan)

Gauhar Khan(Image Credit-Social Media)

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस गौहर खान को एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान छोटी ड्रेस पहनने के लिए दर्शकों के एक सदस्य द्वारा मंच पर थप्पड़ मार दिया गया था।

सलमान ख़ान (Salman Khan)

Salman Khan (Image Credit-Social Media)

एक मिस्ट्री वुमन एक बार साल 2009 में सलमान खान को थप्पड़ मारने के लिए एक सेलिब्रिटी पार्टी में घुस गई थी! जबकि उसकी पहचान अज्ञात ही रही, भिखारी महिला ने कथित तौर पर सुष्मिता सेन और सोहेल खान के साथ भी उसी अवसर पर मारपीट की। इसके बाद उसे वहां से बाहर निकाला गया।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan)

Aditya Narayan (Image Credit-Social Media)

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर आदित्य नारायण को एक बार ऐसे ही एक हादसे का शिकार होना पड़ा था जहाँ उनके साथ दुर्व्यवहार करने के बाद एक महिला ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। नशे में धुत गायक ने कथित तौर पर महिला पर भद्दी टिप्पणियां कीं थीं, जिसके कारण हिंसक विवाद हुआ, जिसके बाद सिंगर को महिला ने एक थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि जब मीडिया ने इस बारे में पूछताछ की तो आदित्य ने ऐसी घटना के दावों का खंडन किया।

अमृता राव (Amrita Rao)

Amrita Rao (Image Credit-Social Media)

2006 में ईशा देओल ने उन्हें प्यारे मोहन के सेट पर थप्पड़ मारा था। ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। ईशा ने एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल भी किया और कहा, 'हां, मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था। पैक-अप के एक दिन बाद, उसने मेरे निर्देशक, इंद्र कुमार और मेरे कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी और मुझे लगा कि ये पूरी तरह से गलत है। अपने स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा के लिए मैंने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि वो उस समय मेरे प्रति अपने व्यवहार के लिए पूरी तरह से इसकी हकदार थी। मैं सिर्फ अपने और अपनी गरिमा के लिए खड़ी थी।

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

Karan Singh Grover (Image Credit-Social Media)

ग्रोवर आज भले ही एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी जी रहे है। लेकिन उनकी एक्स वाइफ और टेलीविज़न एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने एक बार सार्वजनिक रूप से उन्हें थप्पड़ मारा था। परेशान करने वाली घटना एक सेट पर दिनदहाड़े हुई। हालाँकि, पूर्व कपल ने घटना के बाद भी शूटिंग जारी रखी लेकिन अंततः वे अलग हो गए। जबकि विंगेट सिंगल हैं, ग्रोवर बिपाशा बसु के साथ एक बेटी के पिता हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story