×

सरोज खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, इन हस्तियों ने जताया दुख

फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान के  दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिसके बाद वो बीते 20 जून से ही अस्पताल में भर्ती थीं। वहां पर उनका कोरोना वायरस का टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। दो दिन बाद उनकी हालत में सुधार होने लगा था,

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 July 2020 2:35 AM GMT
सरोज खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, इन हस्तियों ने जताया दुख
X

मुंबई : फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिसके बाद वो बीते 20 जून से ही अस्पताल में भर्ती थीं। वहां पर उनका कोरोना वायरस का टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। दो दिन बाद उनकी हालत में सुधार होने लगा था, लेकिन डायबिटीज की वजह से उनकी किडनी में कॉम्प्लिकेशंस के कारण उनकी हालत बिगड़ गई।

माधुरी दीक्षित



सुनील ग्रोवर..



यह पढ़ें..बॉलीवुड को झटका: नहीं रही ये मशहूर कोरियोग्राफर, माधुरी, श्रीदेवी को सिखाया था डांस

बॉलीवुड के कई सुपरहिट गानों को अपनी कोरियोग्राफी से हिट किया था, माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी के कई गाने उन्होंने कोरियोग्राफ किये जो सुपरहिट रहे। जैसे 'तेजाब' का 'एक दो तीन...', 'बेटा' का 'धक धक करने लगा...', फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का 'कांटे नहीं कटते ये दिन ये रात', 'चालबाज' का 'हवा हवाई', चांदनी का 'मेरे हाथों में नौ नौ चूडियां हैं' और 'ओ मेरी चांदनी', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का 'मेहंदी लगाके रखना' और 'जरा सा झूम लूं मैं...' और फिल्म 'देवदास' का गाना 'मारा डाला...आखिर में कलंक में उन्होंने कोरियोग्राफी की थी।

उनके निधन से बॉलीवुड में शोक है इन हस्तियों ने उनके जाने का गहरा दुख व्यक्त किया है।

विवेक अग्निहोत्री.



कुणाल कोहली-



निम्रत कौर ने सरोज खान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- सरोज जी की वजह से मुझे कोरियोग्राफर का मतलब पता चला।

किया गया सुपुर्द-ए-खाक

सरोज खान को मलाड को मिठ चौकी के पास के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।सरोज खान का पार्थिव शरीर मलाड के अहले सुन्नत कब्रिस्तान में जहां परिवार के लोग पहुंच चुके हैं। सुबह सुबह ही सरोज खान के पार्थिव शऱीर को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story