×

बॉलीवुड के ये स्टार फेस सेलेब्स हो चुके है यौन शोषण के शिकार, जानिए उनके नाम

suman
Published on: 11 Oct 2017 11:29 AM GMT
बॉलीवुड के ये स्टार फेस सेलेब्स हो चुके है यौन शोषण के शिकार, जानिए उनके नाम
X

जयपुर: यौन शोषण, रेप की घटना और कहानियां हर तरफ सुनने को मिलती है। लड़कियों से लेकर स्कूल जाने वाले छोटे बच्चे इसका शिकार हो चुके हैं लेकिन सिर्फ साधारण जनता ही नहीं,बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी यौन शोषण के शिकार हो चुके हैं। कंगना रणावत का मामला इन दिन सुर्खियों में हैं और हरियाणा के स्कूल में बच्चे की जिस तरह हत्या हुई उसने सबको हिला कर रख दिया। लेकिन इससे बॉलीवुड स्टार्स भी अछूते नहीं। जानते है कौन कौन से बॉलीवुड सेलेब्स इसके शिकार हुए।

यह भी पढ़ें...OH NO: बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए सैफ की बेटी सारा को भी करना पड़ रहा है ये काम

बॉलीवुड के अक्षय कुमार भी यौन शोषण के शिकार हो चुके हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वह छोटे थे उनकी बिल्डिंग का लिफ्टमैन उन्हें गलत तरीके से छूता था। उन्होंने इस बारे में अपने पेरेंट्स से खुल कर बात की और लिफ्टमैन को किसी दूसरे के साथ भी गलत हरकत करते देखा गया।

राहुल महाजन की बहन और भाजपा सांसद पूनम महाजन ने एक कार्यक्रम में बताया कि जब वह कॉलेज पढ़ने जाती थी तो ट्रेन से आने-जाने पर कई लोग उन्हें गलत तरीके से छूते थे और वह कई बार यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्टर और फैशन आइकॉन सोनम कपूर भी इस घटना का सामना कर चुकी हैं। सोनम ने बताया कि बचपन में एक मॉल में जाने पर किसी शख्स ने पीछे से आकर उनके ब्रेस्ट को टच किया था।

कई फिल्मों में काम कर चुकी कल्कि कोचलिन भी बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें...PHOTOS: स्टाइल आइकॉन सोनम का ये लेटेस्ट फोटोशूट, जीत लेगा आपका दिल

टी वी सीरियल जोधा अकबर से फेमस हुई परिधि शर्मा ने बताया कि उनके शो के निर्देशक ने परिधि का यौन शोषण किया।

suman

suman

Next Story