×

आपके फेवरेट स्टार्स इस तरह बिता रहे लॉकडाउन वाली लाइफ, देखें तस्वीरें

Bollywood Celebs Lockdown Life: आपके फेवरेट सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं । जिसके चलते वह अपने फैंस के थोड़ा और करीब आ गए हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 23 May 2021 6:44 PM GMT (Updated on: 24 May 2021 8:32 AM GMT)
celebs during lockdown
X

मलाइका अरोरा-सोनू सूद (फोटो : सौ.से सोशल मीडिया )

Bollywood Celebs Lockdown Life: देश में फैले कोरोना वायरस ने लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है । कई राज्यों में लॉकडाउन तो कहीं कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है । जिसके चलते आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी घरों में रहने पर मजबूर हैं । लेकिन फिर भी वो अपने फैंस से किसी ना किसी तरह रूबरू हो ही जाते हैं । इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां हर कोई अपनी बात, अपनी तस्वीरें शेयर कर रहा है । आपके फेवरेट सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं । जिसके चलते वह अपने फैंस के थोड़ा और करीब आ गए हैं । आइए जानते हैं आपके फेवरेट स्टार्स इन दिनों क्या कर रहे हैं ।

मलाइका अरोरा

सबसे पहले हम बात करेंगे फिटनेस क्वीन मलाइका अरोरा की । वह पहले की ही तरह अब भी डेली सुबह शाम योग और वर्क आउट करती नजर आती हैं । उनकी इस फिट बॉडी का राज यही है। वह इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं । साथ ही लोगों को भी योग करने के लिए प्रेरित करती हैं ।

सोनू सूद

सोनू सूद पिछले साल से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं । इस कोरोना काल में वह एक मात्र ऐसे एक्टर हैं जीनों ने कई अन्य लोगों को ऐसे कामों के लिए प्रेरित किया है । इसके साथ वो अपने पर भी ध्यान देना नहीं भूलते ।


मौनी रॉय

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं मौनी रॉय । वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। जिसे उनके फैंस देखना पसंद करते हैं । इन दिनों वो काफी डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं ।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने आज इंस्टाग्राम पर हाल ही में रिलीज सुपरहिट गाने Versace Baby की मेकिंग वीडियो फैंस के साथ शेयर की । ये गाना अभी भी यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं ।

गुरमीत चौधरी

एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना भी सोनू सूद के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं । इस कोरोना काल में वह जितना हो सके वो लोगों की मदद कर रहे हैं । साथ ही गुरमीत समय मिलते ही वर्कआउट पर भी उतना ही ध्यान देते हैं ।

सनी लियोन

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए सनी भी लोगों की मदद के लिए आगे आई है । वो अपने काम के साथ लोगों की भी मदद कर रही हैं ।

अनिल कपूर

अनिल कपूर ने अपनी तस्वीर शेयर कर एक बार फिर ये बता दिया है कि वो किसी भी यंग एक्टर से कम नहीं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story