×

Bollywood Celebs: देखिये अपने फेवरेट स्टार्स की अनदेखी तस्वीरें जब वो इंडस्ट्री में नहीं आये थे, पहचान भी नहीं पाएंगे आप

Bollywood Celebs Unseen Photos: आज हम आपके लिए आपके पसंदीदा स्टार की कुछ रेयर और अनोखी तस्वीर लेकर आये हैं जो उनके इंडस्ट्री में एंटर होने से पहले की है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Dec 2022 1:36 PM GMT
Celebs Before Entering Bollywood
X

Celebs Before Entering Bollywood (Image Credit-Social Media)

Bollywood Celebs Unseen Photos: बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो आज स्टारडम और पॉपुलैरिटी की नई ऊचाइयाँ छू रहे हैं। लेकिन आज हम आपके लिए उनकी कुछ ऐसे तस्वीरें लाये हैं जो उनके इंडस्ट्री में आने से पहले की है। इसमें कोई शक नहीं कि ये तस्वीरें आपको हैरान कर देंगीं। लेकिन अगर आप इनके फैन हैं तो ये आपके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं। चलिए देखते हैं कौन कौन से स्टार इस लिस्ट में शामिल हैं।

आज हम आपके लिए आपके पसंदीदा स्टार की कुछ रेयर और अनोखी तस्वीर लेकर आये हैं जो उनके इंडस्ट्री में एंटर होने से पहले की है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

Alia Bhatt (Image Credit-Social Media)

किसने सोचा होगा कि ये प्यारी सी दिखने वाली बच्ची गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभाएगी? आलिया की इस तस्वीर में उनकी मासूमियत बखूबी झलक रही है। फिलहाल आलिया इस समय मदरहुड को एन्जॉय कर रहीं हैं।

कृति सेनन और नूपुर सेनन (Kriti Sanon and Nupur Sanon)

Kriti Sanon and Nupur Sanon (Image Credit-Social Media)

हम सभी अपने चाइल्डहुड की यादोंम को काफी सहेज कर रखते हैं और ये सिस्टर डुओ कमाल का है जहाँ दो बहने कृति सेनन और नूपुर सेनन एक साथ कितनी खुश और बेफिक्र नज़र आ रहीं हैं। कृति इस समय स्टारडम को काफी एन्जॉय कर रहीं हैं।

वरुण धवन (Varun Dhawan)

Varun Dhawan (Image Credit-Social Media)

एक नज़र में देखकर शायद आप भी हैरत में पड़ गए होंगें कि क्या सच में ये वरुण धवन ही हैं? लेकिन ये आपके अपने वरुण ही हैं जो क्लास में एक बच्चे की तरह नज़र आ रहे है जो दिखने में स्मार्ट, पढ़ाकू और खामोश है लेकिन काफी शरारती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

Sidharth Malhotra (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये तस्वीर बेशक उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। जिसमे वो अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

Deepika Padukone (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका इस समय काफी चर्चा में हैं अपकमिंग फिल्म पठान के एक गाने से काफी विवादों में चल रहीं हैं। लेकिन इससे बेफिक्र एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर रिलैक्स मोड़ में दिखीं। वहीँ उनकी इस पुरानी तस्वीर में वो अपने दोस्तों के साथ काफी खुश नज़र आ रहीं हैं।

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

Nora Fatehi (Image Credit-Social Media)

अपने डांसिंग मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली नोरा फतेही की ये तस्वीर इंडस्ट्री में उनके आने से पहले की है।

ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर (Hrithik Roshan and Kunal Kapoor)

Hrithik Roshan and Kunal Kapoor (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक आजकल अपने दोनों बेटों और अपनी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ छुट्टियों पर निकले हुए हैं वहीँ उनकी ये पुरानी तस्वीर आपको हैरान कर सकती है। ये दो दोस्तों की एक दुर्लभ तस्वीर है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story