×

Bollywood Death Threats: विक्की-कैटरीना ही नहीं इन बड़े स्टार्स को भी मिली जान से मारने की धमकी, ये नाम भी शामिल

Bollywood Death Threats: बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके पहले भी बॉलीवुड के कई स्टार्स को जान से मरने की धमकी मिल चुकी है।

Shweta Srivastava
Published on: 25 July 2022 1:36 PM GMT
Bollywood Death Threats
X

Bollywood Death Threats (Image Credit-Social Media)

Bollywood Death Threats: बॉलीवुड की चकाचौंद कुछ ऐसी है कि दूर से देखने में ये जितनी चमकीली नज़र आती है पास से उतनी ही फीकी है। लेकिन हम हमेशा अपने चहेते सेलेब्स की ज़िन्दगी को एडमायर करते हैं। वहीँ उनकी ज़िन्दगी उतनी भी आसान नहीं होती। आये दिन किसी न किसी मुश्किल से उन्हें दो चार होना पड़ता है। इसी क्रम में आपको बता दें बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है। ये पहली बार नहीं है जो किसी जोड़े या सेलेब के साथ ऐसा हुआ हो, इसके पहले भी बॉलीवुड के कई स्टार्स को जान से मरने की धमकी मिल चुकी है। आइये जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्हे उनके जीवन में कभी न कभी मिली है मौत की धमकी।

आपको बता दें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से पहले सलमान खान, शाहरुख खान और कई बॉलीवुड हस्तियों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। आइये देखते हैं ये लिस्ट।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal-Katrina Kaif)

Vicky Kaushal-Katrina Kaif (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक गुमनाम व्यक्ति से जान से मारने की धमकी मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। आरोपी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और आरोपी पर धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-डी (पीछा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कैटरीना का पीछा किया गया और धमकी भी दी गई। वैसे जान से मारने की धमकी का कारण अभी पता नहीं चला है। आपको बता दें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से पहले, बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स भी थे जिन्हें सलमान खान, शाहरुख खान और अन्य जैसे जान से मारने की धमकी मिली थी। आइए नीचे दी गई सूची पर एक नज़र डाल लेते हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan(Image Credit-Social Media)

पिछले कुछ समय से सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई और उनके गिरोह के सदस्यों के निशाने पर हैं। उन्होंने खुले तौर पर सलमान खान को धमकी दी है कि सलमान खान, काला हिरण शिकार मामले के लिए माफी मांगने में विफल हुए हैं। एक एफबी संदेश में, अभिनेता को यह कहते हुए धमकी दी गई थी कि वो बिश्नोई समुदाय से ऊपर नहीं है और उनके लिए सोपू पार्टी ने मौत की सजा की घोषणा की है। हाल ही में सलमान खान को थाने में स्पॉट किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Shahrukh Khan(Image Credit-Social Media)

हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग के दौरान, शाहरुख खान को छोटा राजन के एक साथी रवि पुजारी से जान से मारने की धमकी मिली थी। साथ ही आपको बता दें कि कहा ये भी जा रहा है कि शाहरुख़ को एक नोट के साथ धमकी दी गई थी जिसमें लिखा था, शाहरुख अगला निशाना होंगे।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

Akshay Kumar (Image Credit-Social Media)

अक्षय कुमार देश के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो उनको भी रवि पुजारी से जान से मारने की धमकी मिली है। कहा जा रहा है कि जान से मारने की धमकी अक्षय द्वारा अपनी एक घरेलू सहायिका को बर्खास्त करने की वजह से थी। ये कारण काफी चौंकाने वाला है लेकिन ये सच है।

आमिर खान (Aamir Khan)

Aamir Khan (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को भी एक बार जान से मारने की धमकी मिली थी। बात तब की है जब वो सत्यमेव जयते की शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए बुलेट-बम प्रूफ कार खरीदी थी।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

Ajay Devgn(Image Credit-Social Media)

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन को भी जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जाता है कि आरोपी इससे पहले भी कई सेलेब्स को धमकी दे चुका है।

वरुण धवन-नताशा दलाल (Varun Dhawan-Natasha Dalal)

Varun Dhawan-Natasha Dalal (Image Credit-Social Media)

एक बार वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण के घर के बाहर 45 मिनट के लिए एक शिकारी चिल्ला रहा था कि मैं नताशा को मार दूंगा। वरुण ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story