×

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: खतरनाक स्टंट्स को पार कर विनर बने तुषार कालिया, फैजल शेख रहे रनर अप

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड के एक पॉपुलर कोरियोग्राफ तुषार कालिया ने रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 का खिताब अपने नाम किया है।

Anushka Rati
Published on: 26 Sep 2022 3:48 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 12 Winner: खतरनाक स्टंट्स को पार कर विनर बने तुषार कालिया, फैजल शेख रहे रनर अप
X

Khatron Ke Khiladi 12 (image: social media)

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: जैसा की आप सभी जानते हैं कि खतरों के खिलाड़ी 12 में तुषार कालिया को विजेता अनाउंस किए जाने के बाद कोरियोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। बता दें कि रविवार को तुषार ने फैसल शेख और मोहित मलिक को हराकर रोहित शेट्टी की शो का खिताब अपने नाम किया। जहां एक्शन से भरपूर फिनाले स्टंट में तीन लोग रोमांच और बाधाओं के हर तरह के लेवल से गुजर रहे थे। वहीं कंटेस्टेंट तुषार, फैसू और मोहित के बीच काफी करीबी मुकाबला रहा। हालांकि, तुषार कालिया 20 लाख रुपये और एक कार के साथ ट्रॉफी जीतने में सफल रहें। वहीं सीज़न के बाकी फाइनलिस्ट रुबीना दिलाइक और जन्नत जुबैर थे।

इसके साथ ही तुषार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह हाथ में ट्रॉफी लिए हुए और उसे किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं तुषार ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद @colorstv #kkk12।" जैसे ही कोरियोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन को कंग्रेटुलेशन के मैसेज से भर दिया। उनके दावेदार, फैसल ने भी एक कमेंट किया, जिसमें लिखा था, "बधाई हो भाई और साथ रेड हार्ट वाले इमोजिस भी लगाए।।"

वहीं इस सप्ताह की शुरुआत में शूट किए गए ग्रैंड फिनाले इवेंट में पहले के को-कंटेस्टेंट्स और टीम की भी प्रेजेंस भी देखी गई। साथ ही रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म "सर्कस" जिसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, और जॉनी लीवर शामिल हैं।

साथ ही इस एडवेंचर रियलिटी शो इस साल काफी काफी पॉपुलर्टी कमाई है। साथ ही साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शूट की गई इस सिरीज़ में कुछ बेहद इंटरेस्टिंग स्टंट दिखाए गए हैं। इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स ने न केवल होस्ट रोहित शेट्टी को बल्कि दर्शकों को भी अपने धैर्य और ताकत से इंप्रेस किया। वहीं तुषार कालिया सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे, जिन्होंने हर एक स्टंट को अपने लास्ट स्टंट्स के रूप में परफॉर्म किया और उन स्टंट्स में ज्यादातर सभी स्टंट्स में जीत हासिल की। खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट थे रुबीना दिलाइकी, तुषार कालिया, एरिका पैकार्ड, मिस्टर फैसू, जन्नत जुबैर, अनेरी वजानी, मोहित मलिक, शिवांगी जोशी, चेतना पांडे, कनिका मान, श्रीति झा, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और राजीव अदतिया। खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले कल यानी के 25 सितंबर को प्रीमियर हुआ।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story