Bollywood: जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी को हुआ कोरोना, एक्टर ने दी जानकारी

Bollywood Corona News: करीना कपूर, अर्जुन कपूर जैसे एक्टर्स के बाद अब जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 3 Jan 2022 4:09 AM GMT (Updated on: 3 Jan 2022 4:32 AM GMT)
Bollywood: जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी को हुआ कोरोना, एक्टर ने दी जानकारी
X

जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)  

Bollywood Corona News: कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण एक के बाद एक बॉलीवुड हस्तियों को अपनी चपेट में ले रहा है। करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जैसे एक्टर्स के बाद अब जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने दी है। जॉन अब्राहम ने बताया कि दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण ही नजर आ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह और उनकी पत्नी दोनों ही कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवा चुके हैं।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) दोनों घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं। जॉन का कहना है कि वह तीन दिन पहले किसी के संपर्क में आए थे, जिसकी कोरोना रिपोर्ट बाद में पॉजिटिव आई थी।

एक्टर जॉन अब्राहम की इंस्टाग्राम स्टोरी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)
एक्टर जॉन अब्राहम की इंस्टाग्राम स्टोरी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी जानकारी

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी देते हुए लिखा कि मैं तीन दिन पहले एक शख्स के संपर्क में आया था, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव निकला। प्रिया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों घर में क्वारंटीन हो गए हैं और किसी के संपर्क में नहीं आए हैं। एक्टर ने बताया कि हम दोनों ने कोरोना वैक्सीन ले रखी है और अभी हमें कोरोना के हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि प्लीज ठीक रहें और हेल्दी रहें। मास्क पहनकर रखें।

बॉलीवुड सितारे जो हुए कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारे कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, शिल्पा शिरोडकर और अर्जुन कपूर, उनकी बहन अंशुला कपूर, रिया कपूर भी शामिल हैं। इसके अलावा करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story