×

Bollywood News: वरुण धवन, नताशा दलाल ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया अपना करवा चौथ, करिश्मा कपूर ने भी किया रियेक्ट

Karwachuth in Bollywood: वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ करवा चौथ समारोह की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Oct 2022 4:05 AM GMT
Varun Dhawan and Natasha Dalal
X

Varun Dhawan and Natasha Dalal (Image Credit-Social Media)

Karwachuth in Bollywood: करवा चौथ को सभी सुहागिनों ने बड़ी धूमधाम से मनाया और ऐसे में हमारे बॉलीवुड ने भी इस त्यौहार को अपने अंदाज़ में मनाया। वहीँ वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ करवा चौथ समारोह की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं हैं। दोनों ही एथनिक परिधानों में सुपर स्टनिंग लग रहे थे। आइये देखिये इस दौरान किस तरह के अटायर में नज़र आया ये कपल।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी और नताशा दलाल की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। जिसमे ये कपल एथनिक अटायर में नज़र आया और धवन कपल के लिए ये किसी रोमांटिक पल से कम नहीं रहा क्योंकि दोनों ने करवा चौथ को बहुत जोश और उत्साह के साथ मनाया। वहीँ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने करवा चौथ की एक झलक पेश करते हुए तस्वीरें शेयर कीं और वरुण धवन ने इस त्यौहार पर पत्नी के साथ फोटोज शेयर की।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण ने अपनी वाइफ नताशा के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। साथ ही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी #karvachauth"

तस्वीरों में वरुण ने सिंपल सेक्विन एम्ब्रॉयडरी के साथ स्टनिंग ब्राइट रेड कुर्ता पहना था। दूसरी ओर, नताशा हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही थीं, उन्होंने केप-जैकेट डिटेलिंग के साथ गहरे गुलाबी रंग का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल डेवी मेकअप और ब्लश ब्रॉन्ज़र के साथ पूरा किया और अपने लुक को इंडियन रखा जिसमे वो काफी ज़्यादा अट्रैक्टिव नज़र आ रहीं थीं इसके साथ ही नताशा ने एक सिंपल स्टोन बिंदी भी लगाई हुई

थी।

नताशा ने अपने बालों को स्ट्रेट रखा हुआ था और वो एक दिवा की तरह लग रही थीं। शेयर की गई तस्वीरों में, हम नताशा और वरुण को काफी खुश और उत्साह के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। अगली तस्वीर में वरुण अपनी पत्नी को मिठाई खिलाते नजर आए। फैंस ने तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया और प्यार और हार्ट इमोजी शेयर किये।

दोनों की तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने कमेंट किया और कुछ प्यारे इमोजीस के साथ इस कपल के लिए अपना प्यार दिखाया।

आहार वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण हाल ही में धर्म प्रोडक्शन की फिल्म जुग जुग जीयो में नजर आए थे। ये फिल्म सुपरहिट रही थी और वरुण की एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया था। वहीँ वरुण जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ फिल्म बावल में दिखाई देंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story