×

Bollywood Couples First Karwa Chauth: फैंस को रहेगा इन सेलेब्रिटी कपल की करवाचौथ की तस्वीरों का इंतजार, क्योंकि वजह है बेहद खास

Bollywood Couples First Karwa Chauth: इस बार बॉलीवुड के कुछ कपल अपना पहला करवा चौथ मनाने वाले हैं, आइए आपको बताते हैं कि इस बार कौन से सेलिब्रिटी कपल अपना पहला करवाचौथ मनाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Oct 2023 10:22 AM GMT
Bollywood Couples First Karwa Chauth: फैंस को रहेगा इन सेलेब्रिटी कपल की करवाचौथ की तस्वीरों का इंतजार, क्योंकि वजह है बेहद खास
X

Bollywood Couples First Karwa Chauth: 1 नवंबर यानी कि कल देशभर में करवाचौथ मनाया जाएगा। इस दिन औरतें अपनी पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और फिर शाम को चंद्रमा को अर्घ्य देने के बाद ही पानी पीती हैं। बात करें अगर मनोरंजन जगत की तो सिनेमा जगत की कई अभिनेत्रियां करवाचौथ का व्रत करती हैं, वहीं इस बार बॉलीवुड के कुछ कपल अपना पहला करवा चौथ मनाने वाले हैं, आइए आपको बताते हैं कि इस बार कौन से सेलिब्रिटी कपल अपना पहला करवाचौथ मनाएंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

इन दिनों अगर कोई सेलिब्रिटी कपल सुर्खियां बटोर रहा है तो वह हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी। जी हां!! ये दोनों जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, फैंस इस कपल के दीवाने बन चुके हैं। इस बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपना पहला करवाचौथ मनाने वाले हैं। खबरों की मानें तो अपना पहला करवाचौथ मनाने के लिए यह कपल दिल्ली पहुंच चुका है।


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सितंबर महीने में ही शादी के बंधन में बंधे थे। ऐसे में परिणीति चोपड़ा और राघव के लिए यह उनका पहला करवाचौथ होने वाला है। वहीं फैंस भी यह देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि बॉलीवुड का यह नया कपल अपने पहले करवाचौथ पर क्या कुछ खास करने वाला है।


अथिया शेट्टी और केएल राहुल

बॉलीवुड की एक और बेहद ही चर्चा में रहने वाली जोड़ी अथिया शेट्टी और केएल राहुल भी पहली बार करवाचौथ मनाएंगे। अथिया शेट्टी और केएल राहुल इसी साल के शुरुआती महीने जनवरी में शादी रचाई थी। अब ऐसे में यकीनन फैंस को अथिया और केएल राहुल के पहले करवा चौथ की तस्वीरों का इंतजार रहेगा।


शिवालिका ओबेरॉय और अभिषेक पाठक

फिल्म डायरेक्टर अभिषेक पाठक और अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय भी 1 नवंबर को अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगे। बॉलीवुड के इस कपल ने इसी साल की शुरुआत में सात फेरे लिए थे। बताते चलें कि शिवालिका ओबेरॉय "खुदा हाफ़िज़" जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।


सोनाली सहगल और आशीष सजनानी

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा सोनाली सहगल ने इसी साल अपने बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी संग शादी रचाई थी। ऐसे में सोनाली सहगल के लिए भी यह उनका पहला करवाचौथ होने वाला है, ऐसे में यकीनन फैंस की नजर इस कपल पर भी रहेगी कि आखिरकार यह कपल अपना पहला करवाचौथ किस खास तरह से सेलिब्रेट करेगा।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story