×

Bollywood Debut 2023: टीवी की ये एक्ट्रेस करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन संग आएंगी नजर

Bollywood Debut 2023: साल 2023 में कई टीवी स्टार (Tv Actors) बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood Debut) करने को तैयार हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 20 Jan 2023 9:43 AM GMT
Dabattma Saha in bollywood
X

Debattma Saha (Image: Social media)

Tv Actress Bollywood Debut: साल 2023 में कई टीवी स्टार (Tv Actors) बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood Debut) करने को तैयार हैं। इस साल कई टीवी स्टार अपनी किस्मत बॉलिवुड में आजमाएंगे। रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), अवनीत कौर (Avneet Kaur), जश्मीन भसीन (Jasmine Bhasin), , पार्थ समथान (Parth Samathan) आदि बड़े टीवी स्टार के नाम पहले से ही शामिल हैं। अब एक और स्टार का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है। जल्द ही छोटे पर्दे की अदाकारा देबत्तमा साहा (Debattama Saha) भी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।

शहजादा में आएंगी नजर

दरअसल कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों खूब चर्चे में हैं। दरअसल कार्तिक अपने अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shehzada) को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले हैं। बता दें टीवी शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में अनोखी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली साहा ने हाल ही में फिल्म शहजादा के ट्रेलर लॉन्च के साथ सुर्खियां बटोरीं। दरअसल कार्तिक आर्यन की शहजादा के ट्रेलर में इस स्टार की झलक देखी गई, जिसके बाद उनके फैंस का खुशी का ठिकाना ना रहा।


इस फिल्म में उनके कैरेक्टर के बारे में अभी तक बहुत कुछ पता नहीं चला है लेकिन ट्रेलर देख कर यह उम्मीद की जा रही है कि उनका रोल बड़ा होगा। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शहजादा में परेश रावल की बेटी और कार्तिक आर्यन की बहन का किरदार निभाएंगी।

कई टीवी शो में आ चुकी है नजर

बता दें कि देबत्तमा को आखिरी बार जी टीवी का शो मिठाई शो में देखा गया था, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही थीं। इसके पहले वह करणवीर के साथ शौर्य और अनोखी की कहानी (Shaurya aur suhani ki anokhi kahani) शो से प्रसिद्ध हुईं। अब वहीं रोहित धवन (Rohit Dhawan) के निर्देशन में बनी फिल्म शहजादा से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। बता दें देबत्तमा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं और अक्सर उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। अब वहीं उनके बॉलीवुड डेब्यू से फैंस काफी खुश हैं और देबत्तमा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताqब हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story