×

Bollywood Debut 2023: शहनाज गिल के अलावा ये 5 टीवी एक्ट्रेसेस भी इस साल करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Bollywood Debut 2023: शहनाज गिल के करोड़ों फैंस के लिए यह साल खास होने जा रहा है क्योंकि इस साल शहनाज बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। कई टीवी कलाकार बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2023 4:07 AM GMT
Bollywood Debut 2023: शहनाज गिल के अलावा  ये 5 टीवी एक्ट्रेसेस भी इस साल करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
X

Bollywood Debut 2023: शहनाज गिल के करोड़ों फैंस के लिए यह साल खास होने जा रहा है क्योंकि इस साल शहनाज बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। शहनाज के अलावा और भी कई टीवी कलाकार बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। दरअसल टीवी सेलेब्रिटीज को ना सिर्फ उनके शानदार अभिनय कौशल के लिए, बल्कि उनके फैशन सेंस के लिए भी बहुत पसंद किया जाता है। उनके सोशल मीडिया एंगेजमेंट और फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है, इनमें से कुछ इस साल बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। आइए नजर डालते हैं उन टीवी एक्ट्रेसेस पर:

ये टीवी एक्ट्रेसेस इस साल करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

बिग बॉस 13 की फेमस कंटेस्टेंट और टीवी स्टार सबकी पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक शहनाज गिल इस साल बड़े पर्दे पर छाने वाली है।


'पंजाब की कैटरीना कैफ' से मशहूर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही है। इस फिल्म के अलावा शहनाज एक और फिल्म में नजर आएंगी, जिनमें उनके साथ जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख भी होंगे।

रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra)

टीवी की बहु रिद्धि डोगरा अपनी पहली फिल्म लकड़बग्घा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनकी फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और फैंस को काफी पसंद भी आया है। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 13 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin)

बिग बॉस 14 की क्यूट कंटेस्टेंट और टीवी स्टार जैस्मिन भसीन ने पंजाबी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं। अब वहीं खबरों के मुताबिक वह बॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जैस्मिन महेश भट्ट और विक्रम भट्ट की फिल्म में नजर आ सकती हैं।

अवनीत कौर (Avneet Kaur)

टीवी स्टार अवनीत कौर के लाखों फॉलोअर्स हैं। अवनीत अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वहीं अब वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ टीकू वेड्स शेरू (Tiku weds Sheru) में नजर आएंगी। बता दें इस फिल्म को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प्रोड्यूस कर रही हैं।

पलक तिवारी (Palak Tiwari)

यूं तो पलक तिवारी म्यूजिक वीडियो सिंड्रेला से अपनी पहचान फैंस के बीच बना चुकी हैं। लेकिन पलक अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चे में हैं। दरअसल वह सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म में शहनाज गिल भी दिखाई देंगी। पलक जय बार टीवी पर नजर आ चुकी हैं। अब वह जल्द ही भाईजान की मूवी में नजर आएंगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story