×

Bollywood Debut 2023: सुहाना खान से शहनाज़ गिल तक ये चेहरे करेंगे नए साल में सिल्वर स्क्रीन पर अपना डेब्यू

Bollywood Debut 2023: बॉलीवुड में जहाँ बॉयकॉट ट्रेंड ज़ोर पकड़ता दिखाई दे रहा है वहीँ कई स्टार किड्स नए साल में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Dec 2022 2:06 AM GMT
Bollywood Celebrities 2023
X

Bollywood 2023 (image: social media)

Bollywood Debut 2023: बॉलीवुड में जहाँ बॉयकॉट ट्रेंड ज़ोर पकड़ता दिखाई दे रहा है वहीँ कई स्टार किड्स नए साल में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं। साल 2022 अलविदा कहने वाला है और साल 2023 में हमे कई नए चेहरे बॉलीवुड में दिखने वाले हैं। सिल्वर स्क्रीन पर खान, कपूर और कुमार का जादू भले ही कम हो रहा हो, लेकिन इनकी जगह अब कई नए चेहरे इंडस्ट्री में अपना जादू बिखेरते नज़र आएंगे। इन नए चेहरों में ज़्यादातर स्टार किड्स शामिल हैं।

साल 2023 में कौन कौन कर रहा बॉलीवुड में डेब्यू

बच्चन परिवार की तीसरी पीढ़ी को भी एक्टिंग का कीड़ा लग चुका है और 80 के दशक से बॉलीवुड पर राज करने वाले खान अब अपने बच्चों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं। उनमें से तीन एक ही फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं, ज़ोया अख्तर की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल, द आर्चीज़ - जिसका टीज़र आने के बाद एक मीम ट्रेंड शुरू हो गया है। चलिए जानते हैं कि नए साल में में हमे कौन कौन से नए चेहरे सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलने वाले हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan)

Suhana Khan (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान निर्देशक जोया अख्तर की आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। वैसे उन्होंने तकनीकी रूप से साल 2019 की शार्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिल्म को 2019 मियामी इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित करने के लिए भी चुना गया था। लेकिन सुहाना का ऑफिशियल बॉलीवुड डेब्यू फिल्म द आर्चीज होगा।

आर्यन खान (Aryan Khan)

Aryan Khan (Image Credit-Social Media)

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने फैसला किया है कि वो कैमरे के सामने नहीं बल्कि उसके पीछे रहेंगे - क्योंकि वो बॉलीवुड में एक लेखक और निर्देशक के रूप में शुरुआत कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पूरी की और इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर भी किया। आर्यन अपने पिता कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बैनर के तहत वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे। ये वेब सीरीज साल 2023 में आने की उम्मीद है, इसकी रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है।

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)

Agastya Nanda (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के 'एंग्री यंग मैन' अमिताभ बच्चन के पोते, अगस्त्य नंदा द आर्चीज में सुहाना खान के साथ डिजिटल स्क्रीन पर दिखाई देने के लिए तैयार हैं। अमिताभ बच्चन ने अगस्त्य को शुभकामनायें देते हुए अपने इंस्टाग्राम से फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था। श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन और एस्कॉर्ट्स के चेयरमैन निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य महज 22 साल के हैं।

खुशी कपूर (Khushi Kapoor)

Khushi Kapoor (Image Credit-Social Media)

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की छोटी बेटी, ख़ुशी कपूर अपनी बहन, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के नक्शेकदम पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खुशी, जिनके फैशन गेम ने उन्हें लोगों के बीच पहले ही लोकप्रिय बना दिया है, नेटफ्लिक्स के द आर्चीज में स्टार किड्स सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ नज़र आएंगीं।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)

Shanaya Kapoor (Image Credit-Social Media)

एक्टर संजय कपूर और ज्वेलरी डिजाइनर महीप कपूर की बेटी, शनाया कपूर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च की जाने वाली लेटेस्ट स्टार किड हैं। शनाया, जो सोनम और अर्जुन कपूर की चचेरी बहन हैं, निर्देशक शशांक खेतान की बेधड़क में अभिनेता गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ दिखाई देंगी।

जुनैद खान (Junaid Khan)

Junaid Khan (Image Credit-Social Media)

2021 में एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने यशराज फिल्म्स के साथ एक फिल्म साइन की है। कई रिपोर्टों में कहा गया है कि ये फिल्म 1862 के महाराज लिबेल केस पर आधारित है। जुनैद ने अपनी बहन इरा खान के पहले नाटक मेडिया में भी एक्ट किया था जो यूरिपिड्स के इसी नाम के ग्रीक नाटक पर आधारित था।

पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan)

Pashmina Roshan (Image Credit-Social Media)

संगीत निर्देशक राजेश रोशन की बेटी और अभिनेता ऋतिक रोशन की चचेरी बहन, पश्मीना रोशन रोमांटिक ड्रामा इश्क विश्क रिबाउंड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं - जो 2003 की हिट फिल्म इश्क विश्क की रीमेक है, जो शाहिद कपूर की पहली फिल्म थी। रिबूट में अभिनेता रोहित सराफ, नैला ग्रेवाल और जिबरान खान भी हैं।

अलिज़ेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri)

Alizeh Agnihotri (Image Credit-Social Media)

अभिनेता और निर्माता अतुल अग्निहोत्री और फैशन डिजाइनर अलविरा खान की बेटी, अलिज़ेह अग्निहोत्री निर्देशक सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म के साथ डेब्यू करेंगी। महज 22 साल की अलिज़ेह एक्ट्रेस सलमना खान की भांजी भी हैं।

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)

Ibrahim Ali Khan (Image Credit-Social Media)

खबरों की मानें तो इब्राहिम अली खान जल्द ही अपने माता-पिता- अभिनेता सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा और बहन सैफ अली खान के नक्शेकदम पर चल सकते हैं। युवा नवाब 2022 की मलयालम हिट हृदयम के हिंदी रीमेक के साथ डेब्यू कर सकते हैं।

आसमान भारद्वाज (Aasman Bhardwaj)

Aasman Bhardwaj (Image Credit-Social Media)

जाने-माने फिल्म निर्देशक और संगीतकार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज भी 2023 में डार्क कॉमेडी, कुट्टे के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। ये फिल्म 13 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने की उम्मीद है, फिल्म में अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, शार्दुल भारद्वाज और रश्मिका मंदाना हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story