×

Bollywood Debut 2023: इस साल ये 8 स्टार किड्स करने जा रहे बॉलीवुड में डेब्यू, जानें किस फिल्म से होगी इनकी एंट्री

Bollywood Debut 2023: बॉलीवुड में साल 2023 यानी इस साल कई स्टार किड्स की एंट्री होने जा रही है। हालांकि फिल्मों में भले ही इनकी अब शुरुआत हो रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर सब पहले से ही काफी पॉपुलर हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 2 Jan 2023 6:20 AM GMT
Bollywood star kids debit in 2023
X

Star kids bollywood debut in 2023 (Image: Social Media)

Bollywood Debut 2023: बॉलीवुड में साल 2023 यानी इस साल कई स्टार किड्स की एंट्री होने जा रही है। हालांकि फिल्मों में भले ही इनकी अब शुरुआत हो रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर सब पहले से ही काफी पॉपुलर हैं। सबसे ज्यादा चर्चा जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज की हो रही है, जिससे कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।आइए जानते हैं इन स्टार किड्स पर जो इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं:

साल 2023 में ये स्टार किड्स करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

सुहाना खान (Suhana Khan)

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान इस साल डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें सुहाना जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म द आर्चीज से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।


यह सुहाना खान की पहली फिल्म होगी। हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी।

खुशी कपूर (Khushi Kapoor)

बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर इस साल अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। खुशी भी जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज (Archies) में दिखाई देंगी।


हालांकि खुशी सोशल मीडिया के कारण भी काफी पॉपुलर हैं और अक्सर अपनी बड़ी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर के साथ पिक्चर्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म बेधड़क से फिल्मी डेब्यू करने जा रही हैं। करण जौहर को अक्सर स्टार किड्स को लॉन्च करने को लेकर ट्रोल भी किया जाता रहा है।


वहीं करण की इस फिल्म में शनाया बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देने वाली हैं। बता दें इससे पहले वह अपनी कजिन बहन जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की फिल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं।

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान इस साल बड़े पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं। बता दें इब्राहिम को जल्द ही करण जौहर लॉन्च करने जा रहे हैं।


हालांकि करण जौहर (Karan johar) की फिल्म का नाम अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन खबरें हैं कि इब्राहिम जल्द ही ऑनस्क्रीन धमाल मचाते दिखाई देंगे।

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा इस साल बॉलीवुड का हिस्सा बनने जा रहे हैं।


अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं। इसके अलावा अगस्त्य को हाल ही में अनाउंस हुई श्रीराम राघवन की अनटाइटल्ड फिल्म में फौजी का किरदार निभाते भी देखा जा सकेगा।

राजवीर देओल (Rajveer Deol)

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के दूसरे बेटे राजवीर देओल भी अवनीश बड़जात्या (Awnish Badjatya) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं।


बता दें सनी देओल ने अपने बड़े बेटे करण को खुद के निर्देशन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' से लांच किया था लेकिन फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। जिसके बाद सनी ने अपने दूसरे बेटे राजवीर देओल के लिए राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म को फाइनल किया है।

अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri)

भाईजान यानी सलमान खान (Salman khan) की बहन अलवीरा (Alvira) और बहनोई अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) की बेटी अलिजेह अग्निहोत्री को बड़े परदे पर जल्द नजर आने वाली है।


अलिजेह को लॉन्च करने की जिम्मेदारी सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या ने संभाली है। बता दें अलिजेह अग्निहोत्री ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह फिल्म इस साल हो रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। लेकिन यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी।

पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan)

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन और संगीतकार राजेश रोशन (Rajesh Roshan) की बेटी पश्मीना रोशन 'इश्क विश्क रिबाउंड' (Ishq Vishq Rebound) के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म भी इस साल ही रिलीज होगी।


दरअसल यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'इश्क विश्क' का सीक्वल है। इस फिल्म के निर्देशक हैं निपुण अविनाश धर्माधिकारी। हालांकि फिल्मों में अपने डेब्यू के अलावा पशमीना रोशन इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story