×

Karan Johar ने किया खुलासा और कहा- मैं और रणवीर "फैशन बडीज" हैं और हम रोज बात करते हैं

Karan Johar: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जोहर ने अपने चैट शो "कॉफी विद करण" के लास्ट एपिसोड में इस बात का खुलासा किया कि करण और रणवीर कांस्टेंटली फैशन के लेकर एक दूसरे को टेक्स्ट करते हैं।

Anushka Rati
Published on: 28 Sep 2022 12:31 PM GMT
Karan Johar ने किया खुलासा और कहा- मैं और रणवीर फैशन बडीज हैं और हम रोज बात करते हैं
X

Koffee with Karan 7 (image: social media)

Karan Johar: आपको बता दें कि, करण जोहर के चैट शो "कॉफी विद करण 7" का फिनाले एपिसोड 29 सितंबर को प्रीमियर होने वाला है। वहीं इस लास्ट एपिसोड चार खास गेस्ट आएंगे जिनमें तन्मय भट्ट, दानिश सैत, कुशा कपिला और निहारिका एनएम काफी विद कपिल अवार्ड्स को जज करने लिए "कॉफी काउच" की शोभा बढ़ाएंगे। वहीं इस चैट शो में हंसी, मस्ती और विस्फोटक कहानियों के पीछे का रहस्यों के एक

का फिनाले एपिसोडकरण जौहर'कॉफी विद करण 7' का चैट शो 29 सितंबर को प्रीमियर होने वाला है। चार विशेष अतिथि तन्मय भट्ट, दानिश सैत, कुशा कपिला, और निहारिका एनएम कॉफी विद करण अवार्ड्स को जज करने के लिए 'कॉफी काउच' की शोभा बढ़ाएंगे, जबकि हंसी, मस्ती और विस्फोटक के पीछे के रहस्यों का एक हिलैरियस करने वाला एपिसोड पेश करेंगे।

वहीं करण जौहर के चैट शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के निर्देशक और निर्माता ऋतु कौशल के एक पुरुष फैशनिस्टा के रूप में भी जाना जाता है, जो कि इंडस्ट्री में कुछ अन्य मेल एक्टर्स द्वारा ऑर्गेनाइज्ड एक टाइटल है। बता दें कि कुछ कुछ होता है फिल्म निर्माता ने आखिरकार फैशनिस्टा टाइटल को शेयर करने के बारे में बोला रणवीर सिंह जो कपड़ों के मामले में रूल बुक का पालन न करने के लिए भी जाने जाते हैं। केजेओ ने कहा: "रणवीर और मैं हर तरह से फैशन दोस्त हैं। हम लगातार एक-दूसरे को यह कहते हुए टेक्स्ट करते हैं कि आपने अपने उस लुक से मार डाला। यह तब एक प्वाइंट पर पहुंच गया जब हमें एहसास हुआ कि यह केवल हम ही एक-दूसरे के सप्लीमेंट हैं, किसी ने वास्तव में परेशान नहीं किया।" इस बीच, रणवीर ने कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में अपनी गली बॉय की को-आर्टिस्ट आलिया भट्ट के साथ भाग नजर आए थें।

इसके अलावा अगर हम काम कि बात करें तो, केजेओ अपने चैट शो के साथ "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का निर्देशन भी कर रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मेन लीड में नजर आएंगे। वहीं करण ने ऑफिशियल तौर पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की रिलीज की तारीख की एनाउंसड किया है, जो 10 फरवरी, 2023 है। साथ ही इंस्टाग्राम पर फिल्म निर्माता ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ एक हैप्पी सेल्फी शेयर की और साथ ही उन्होंने लिखा, "इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमाकेदार धुन भी है सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खिंचो! अब उनकी बेशुमार तारीफ करनी है लाजमी, द वन एंड ओनली शबाना आज़मी!

करण ने आगे कहा, "और फिर गुच्ची में लिपटा रणवीर रॉकी के रूप में, इश्क के घोडे पे सवार जैसे आशिक जॉकी! बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, क्या फिर बनेगी दुल्हनिया इस कहानी में? आप सबका इंतजार में, हम जल्द ही आ रहे हैं अपना इश्क वाला प्यार जीतने के लिए! #RockyAurRaniKiPremKahani FEB 10th 2023।" इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story