×

Brahmastra 2: अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट को लेकर दिया बड़ा अपडेट, सुन! गदगद हुए फैंस

Brahmastra 2: डायरेक्टर अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" को रिलीज हुए आज एक साल पूरे हो चुके हैं, और इस खास मौके पर अयान मुखर्जी ने फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर एक नया अपडेट शेयर कर दिया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2023 10:18 AM GMT
Brahmastra 2: अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट को लेकर दिया बड़ा अपडेट, सुन! गदगद हुए फैंस
X

Brahmastra 2 (Photo- Social Media)

Brahmastra 2: डायरेक्टर अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" को रिलीज हुए आज एक साल पूरे हो चुके हैं, और इस खास मौके पर अयान मुखर्जी ने फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर एक नया अपडेट शेयर कर दिया है। जी हां!! मालूम हो कि जब अयान ने फिल्म "ब्रह्मास्त्र" का ऐलान किया था, तभी उन्होंने इस बात का जिक्र कर दिया था कि "ब्रह्मास्त्र" तीन पार्ट में रिलीज होगी और अब पहले पार्ट के रिलीज के ठीक एक साल बाद डायरेक्टर अयान ने खुद पार्ट 2 को लेकर नया अपडेट साझा किया है।

अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट को लेकर दिया बड़ा अपडेट

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" पिछले साल आज ही के दिन यानी कि 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में थे, वहीं शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आईं थीं। फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, खासतौर पर इसके गाने, आज भी दर्शकों की जुबान पर रटे हुए हैं। फिल्म को अच्छी खासी सफलता मिली और अब इस फिल्म के बाकी के हिस्सों का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज है।


दरअसल अयान मुखर्जी ने फिल्म के एक साल पूरे करने की खुशी में पार्ट को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर किया है। जी हां!! उन्होंने "ब्रह्मास्त्र" पार्ट 2 का आर्ट वर्क शेयर किया है।

आर्ट वर्क को लेकर अयान मुखर्जी ने कही ये बात

अयान मुखर्जी ने "ब्रह्मास्त्र पार्ट 2" का आर्ट वर्क तो जारी कर दिया है, साथ ही बताया कि इसके पीछे वह कितनी मेहनत कर रहें हैं। आर्ट वर्क को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी कैप्शन में लिखते हैं, "ब्रह्मास्त्र पार्ट 2...देव अर्ली कांसेप्ट आर्ट वर्क.....पिछले कई महीनों से मैं लगातार फिल्म ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 और 3 की कहानी और विजन पर काम कर रहा हूं। ब्रह्मास्त्र की टीम के इस खास दिन पर कुछ शेयर करने का मन किया तो हमारे इंस्पिरेशन की कुछ Key Images शेयर कर रहा हूं।"

दर्शकों की बढ़ी उत्सुकता

अयान मुखर्जी द्वारा फिल्म को लेकर मिले इस अपडेट ने दर्शकों को बेहद उत्साहित कर दिया है और अब वे कमेंट बॉक्स में अपनी उत्सुकता भी जाहिर कर रहें हैं। एक यूजर ने कहा है, "ब्लॉकबस्टर होने जा रही है, बस स्क्रिप्ट पर काम करना, लव स्टोरी पर नहीं प्लीज।" दूसरे ने कहा, "मुझे लगता है रणवीर सिंह देव के रूप में ठीक रहेंगे।" तीसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, "ब्रह्मास्त्र 2 का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।"

इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगा दूसरा पार्ट

"ब्रह्मास्त्र" पार्ट 2 के लिए दर्शकों को अभी काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। जी हां!! अयान मुखर्जी पहले ही बता चुके हैं कि वे पार्ट 2 और 3 में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते। उन्होंने बताया था कि ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट साल 2026 में रिलीज होगा, जबकि तीसरा साल 2027 में।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story