Farah Khan Mother Died: फराह खान के सिर से छिन गया मां का साया

Farah Khan Mother Passed Away: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान की मां का निधन हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 July 2024 9:43 AM GMT (Updated on: 26 July 2024 10:30 AM GMT)
Farah Khan Mother Passed Away
X

Farah Khan Mother Passed Away (Photo- Social Media)

Farah Khan Mother Passed Away: बॉलीवुड की गलियारों से फिर एक दुखद खबर सामने आ रही है। जैसा कि आप जानते हैं कि अभी हाल ही में टी सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का निधन हुआ था, जिससे पूरी इंडस्ट्री सदमे में थी, वहीं अब इंडस्ट्री के एक और घर में मातम छा गया है। जी हां! दरअसल बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान की मां का निधन हो गया है। फराह खान की मां के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

79 साल की उम्र में फराह खान की मां ने तोड़ा दम (Farah Khan Mother Menka Died )

फराह खान की मां मेनका ईरानी ने 79 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेनका ईरानी काफी लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से गुजर रहीं थीं, वह हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां उनका इलाज किया जा रहा था। हालांकि 26 जुलाई को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। फराह खान अपनी मां के बेहद क्लोज थीं, मां के निधन से फराह बुरी तरह टूट गईं हैं।


2 हफ्ते पहले मनाया था मां मेनका का जन्मदिन (Farah Khan Mother Birthday)

फराह खान और साजिद खान को मां के निधन से गहरा झटका लगा है, क्योंकि अभी दो हफ्ते पहले ही दोनों ने अपनी मां का 79 वां जन्मदिन मनाया था। फराह खान ने अपनी मां के 79 वें जन्मदिन पर बेहद प्यार भरा मैसेज लिखा था। फराह ने मां के साथ की बेहद प्यार भरी तस्वीरें शेयर की थी और उसके साथ कैप्शन में लिखा था, "हम सभी अपनी मां को हल्के में लेते हैं....खासकर मैं! पिछले महीने मैंने जाना कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं...... उन जैसा सबसे स्ट्रॉन्ग और सबसे बहादुर इंसान मैंने पहली बार देखा..... सर्जरी होने के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है.....जन्मदिन मुबारक मां! आज घर वापस आने के लिए एक अच्छा दिन है। मैं इंतजार कर रही हूं कि कब आप वापस स्ट्रॉन्ग बनें और मुझसे लड़ाई करें। आई लव यू।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story