×

Jab We Met के सीक्वल पर डायरेक्टर इम्तियाज अली ने दिया अपडेट, जानिए कहां तक पहुंचा काम

Jab We Met 2: साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म "जब वी मेट" को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं पिछले कुछ समय से खबरें आ रहीं थीं कि इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला है, अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने खुद "जब वी मेट" के सीक्वल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 3 Oct 2023 12:30 PM GMT
Jab We Met के सीक्वल पर डायरेक्टर इम्तियाज अली ने दिया अपडेट, जानिए कहां तक पहुंचा काम
X

Jab We Met 2: साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म "जब वी मेट" को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि इसने बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही शानदार कमाई की थी। वहीं पिछले कुछ समय से खबरें आ रहीं थीं कि इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला है, अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने खुद "जब वी मेट" के सीक्वल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

इम्तियाज अली ने फिल्म के सीक्वल पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर ही कुछ ना कुछ अफवाहें उड़ती रहती हैं। जैसा कि हमने बताया कि कुछ समय से शाहिद कपूर और करीना कपूर की "जब वी मेट" के सीक्वल को लेकर कयास लगाए जा रहें हैं, खबरें तो यह भी फैली हुईं हैं कि इम्तियाज अली ही इसके सीक्वल को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिलहाल इन उड़ रही अफवाहों पर अब इम्तियाज अली ने खुद अपना रिएक्शन दिया है।


मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू मे इम्तियाज अली ने कहा, "नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है। जब वी मेट का सीक्वल नहीं बन रहा है। मेरे पास अभी तक 'जब वी मेट 2' के लिए कोई स्टोरी नहीं है।"

इस वजह से लग रहे थे कयास

इम्तियाज अली ने साफ-साफ इन उड़ रही अफवाहों को गलत करार कर दिया। वहीं जहां एक तरफ दर्शक "जब वी मेट" के सीक्वल की खबर सुन खुश थे, वहीं अब उनका दिल टूट गया है। जानकारी के लिए बता दें कि "जब वी मेट" के सीक्वल को लेकर अफवाहें तब उड़ी जब शाहिद कपूर ने अपने एक चैट शो में हिंट दिया कि वह इम्तियाज अली के साथ एक फिल्म पर काम कर रहें हैं तभी से लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि "जब वी मेट" का सीक्वल बन रहा है।


आज भी लोगों की फेवरेट है ये फिल्म

करीना कपूर और शाहिद कपूर अभिनीति "जब वी मेट" आज भी दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बनाए हुए है। कुछ लोगों के लिए ये फिल्म आज के समय में भी उनकी फेवरेट फिल्म बनी हुई है। आज भी दर्शक इस फिल्म को बहुत प्यार देते हैं, ये एक ऐसी फिल्म है जिसे दर्शक चाहे जितनी बार देखें बोर नहीं होते। फिल्म को रिलीज हुए 16 साल हो चुके हैं, ऐसे में लोगों को लगा कि शायद अब इसका सीक्वल आ सकता है, लेकिन इम्तियाज अली ने साफ-साफ पर मना कर दिया है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story