×

Bollywood News: करण जौहर का बड़ा खुलासा, रणवीर सिंह निभाएंगे उनकी भूमिका

Bollywood Karan Johar: निर्देशक करण जौहर ने खुलासा किया कि अभिनेता रणवीर सिंह उनके जीवन पर एक फीचर फिल्म बनने के लिए आइडियल कैंडिडेट होंगे।

Anushka Rati
Published on: 2 Dec 2022 2:58 PM GMT
Bollywood News: करण जौहर का बड़ा खुलासा, रणवीर सिंह निभाएंगे उनकी भूमिका
X

Emotional Moment (image: social media)

Bollywood Karan Johar: बॉलीवुड डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर अपने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टार रणवीर सिंह को उनका किरदार निभाने के लिए कास्ट करेंगे। कुछ कुछ होता है के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले फिल्म निर्माता करण जोहर, रणवीर और आलिया भट्ट के साथ अपनी सातवीं फीचर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

करण जोहर ओरिजनल फॉर्म से पहले मल्टी-स्टारर रणवीर को निर्देशित करने वाले थे, जिसे महामारी के कारण 2020 में रोक दिया गया था। मुगल नाटक में रणवीर, करीना कपूर खान, आलिया, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर शामिल होंगे।

वीडियो-शेयरिंग ऐप रोपोसो पर एक लाइव शो में, करण ने कहा कि वह एक फीचर फिल्म में भूमिका निभाने के लिए रणवीर को चुनेंगे। "मुझे लगता है कि रणवीर सिंह," उन्होंने कहा था। "वह एक गिरगिट की तरह है, और वह अपनी पूरी कोशिश करेगा। मेरा बचपन अद्भुत था; मेरे माता-पिता मेरे लिए बहुत अच्छे थे और उन्होंने मुझे जीवन के सबसे आश्चर्यजनक सबक सिखाए।

उन्होंने कहा, "हालांकि, यह थोड़ा ऊबड़-खाबड़ भी था क्योंकि मैं एक असामान्य बच्चा था और कुछ भावनाएं थीं जो मैंने एक बच्चे के रूप में महसूस कीं। मैं भी दूसरों से अलग था, इसलिए मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ी। यह कठिन था, लेकिन साथ ही बहुत ऊर्जावान समय भी था क्योंकि जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे लगता है कि मैंने उस चरण में बहुत कुछ सीखा है।"

निर्देशक के रूप में करण की आखिरी फीचर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (2016) थी जिसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने अभिनय किया था। उन्होंने लघु फिल्म एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज़ (2018) और घोस्ट स्टोरीज़ (2020) में भी सेगमेंट का निर्देशन किया। रणवीर ने हाल ही में कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 (2021) में भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव के किरदार के लिए इस साल फिल्मफेयर अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, जिसके बाद 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की पहली जीत हुई।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story