×

Bollywood: करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरों में

Bollywood News Today: डायरेक्टर करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। जहां फिल्म निर्माता के बच्चे मैचिंग आउटफिट में ट्विन कर रहें थें।

Anushka Rati
Published on: 26 Dec 2022 3:26 PM GMT
Bollywood: करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरों में
X

Spotted at Mumbai Airport (image: social media)

Bollywood News Today: फिल्म निर्माता करण जौहर को उनके बच्चों, रूही और यश के साथ देखा गया। जहां उन्हें सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट की तरफ जाते हुए देखा गया। साथ ही एक मीडिया हाउस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एयरपोर्ट में एंट्री करतें ही अपने बच्चों के साथ करण का एक वीडियो पोस्ट किया। उनके बच्चे मैचिंग प्रिंटेड स्वेटशर्ट और पैंट पहन रहें थें। उन तीनों ने इस ट्रैवल के लिए कंफर्टेबल कपड़े पहने हुए थें। साथ ही कई फैंस ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है।

देखिए तस्वीरें

शेयर कियें गए वीडियो में, करण जोहर ने यश और रूही के साथ उनके हाथों को पकड़ के चलते देखा गया और करण जोहर को उनके बॉडीगार्ड भी थे। एयरपोर्ट के अंदर जाते समय करण ने उनका हाथ पकड़ रखा था। करण के जुड़वा बच्चों ने मैचिंग आउटफिट पहना था। जहां रूही ने रैंबो कलर्स के फूलों के प्रिंट और पैंट के साथ एक लैवेंडर फुल-स्लीव टॉप पहना था। उसने गुलाबी लेस के साथ गुलाबी फेस मास्क और नीले रंग के जूते भी पहने थे और भूरे रंग का बैकपैक कैरी किया था। गुच्ची बैकपैक पहने यश ने सफेद स्नीकर्स के साथ गहरे नीले रंग के को-ऑर्ड्स पहने थे। उनके स्वेटशर्ट पर इंद्रधनुषी रंग का फ्लावर प्रिंट भी था।

डायरेक्टर करण जौहर ने ट्रैवल के लिए ब्लैक आउटफिट चुना। उन्होंने एक ओवरसाइज़्ड डिज़ाइनर जैकेट, टी-शर्ट, पैंट और शूज़ पहने थे। उसने अपना मुंह काले नकाब से ढक रखा था। उन्होंने अपने साथ लाल रंग का बैग रखा हुआ था। साथ ही इस बीच एयरपोर्ट पर करण जौहर ने मीडिया पर्सन्स के लिए पोज देने के लिए भी रुकें थें। जहां उनके जुड़वा बच्चों ने फोटोग्राफर्स को नमस्ते करते हुए उनका अभिवादन किया। आखिर में उन्होंने रूही और यश का हाथ पकड़ा और एयरपोर्ट के अंदर चले गए।

शेयर कीं गईं इस वीडियो क्लिप पर रिएक्शन देते हुए, एक पर्सन ने कमेंट किया, "प्यारे बच्चों, भगवान का आशीर्वाद।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यह शानदार है कि कैसे उन्होंने सचमुच अपने बच्चों का परवरिश किया है। यह देखना काफी अमेजिंग है कि वे इतने अच्छे बिहेवियर वाले और प्यारे करण के रूप में बड़े हुए हैं, आप कन्फर्म तौर से एक प्राउड फादर हैं। दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "Cutiessss।"

इस बीच अगर हम कारण जौहर की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, करण जौहर की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के साथ अपने निर्देशन में वापसी के लिए तैयार हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इसे 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ किया जाएगा। हाल ही में, करण ने अपने सेलिब्रिटी टॉक शो कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न की शूटिंग पूरी की, जो दर्शकों के बीच हिट रहा। उन्हें आखिरी बार डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के साथ देखा गया था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story