×

Milan Lutharia: डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने खोला मौनी रॉय का काला चिट्ठा, सेट पर दिखातीं हैं खूब नखरें

Director Milan Lutharia On Mauni Roy: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार डायरेक्टर मिलन लुथरिया अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Sep 2023 6:38 AM GMT
Director Milan Lutharia On Mauni Roy
X

Director Milan Lutharia On Mauni Roy (Photo- Social Media)

Director Milan Lutharia On Mauni Roy: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार डायरेक्टर मिलन लुथरिया अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह "वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई" जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों मिलन लुथरिया अपनी वेब सीरीज "सुल्तान ऑफ दिल्ली" को लेकर सुर्खियों बटोर रहें हैं, उनकी इस वेब सीरीज की और अधिक चर्चा इसलिए हो रही है, क्योंकि इसके जरिए मिलन अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी बीच मिलन लुथरिया ने अभिनेत्री मौनी रॉय के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुन आप शॉक हो जायेंगे।

मिलन लुथरिया ने खोली मौनी रॉय की पोल

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनीं वेब सीरीज "सुल्तान ऑफ दिल्ली" का ट्रेलर 22 सितंबर को लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां सीरीज के डायरेक्टर समेत पूरी स्टारकास्ट पहुंचीं थीं। इन सभी कलाकारों ने मीडिया से बातचीत करते हुए सीरीज के बारे में और साथ ही काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया।


वहीं इसी दौरान ही डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने भी सीरीज में मौजूद सभी सितारों के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए सबकी पोल खोल दी। उन्होंने मौनी रॉय के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है, जो चर्चा में आ चुका है। मिलन लुथरिया ने कहा, "देखिए! कहना तो मुझे यही चाहिए कि ओटीटी डेब्यू करके मजा आया, लेकिन यहां पे जो लोग बैठे है, उन सब ने पिछले दो साल से मुझे इतना तंग किया है। इस सबमें सबसे ज्यादा तंग मुझे मौनी रॉय ने किया है, जो तीन घंटे लगाती हैं सेट पर आने के लिए। मुझे लगा था कि जब मैं फिल्म को एक दो साल के लिए छोड़कर आऊंगा तो मुझे थोड़ा रिस्पेक्ट मिलेगा।" मिलन लुथरिया यहीं नहीं रुके, उन्होंने बारी-बारी कर सभी सितारों की पोल खोली, कि कौन सेट पर आने के लिए क्या-क्या नखरे दिखाता था।


मिलन लुथरिया अगली बार रखेंगे ध्यान

मिलन लुथरिया ने "सुल्तान ऑफ दिल्ली" ट्रेलर लांच पर हर एक्टर्स की पोल खोल दी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स डायरेक्ट की खूब तारीफ कर रहें हैं। यूजर्स का कहना है कि ये सही है, जो भी बोला मुंह पर बोला है। कुछ लोग उनके हिम्मत की दाद दे रहें हैं। मिलन लुथरिया ने सबकी पोल खोलने के बाद अंत में यह भी कह दिया कि अब वह अगली बार से इन सब चीजों का ध्यान रखेंगे, जो गलती हुई है, वो दोबारा नहीं दोहराएंगे। बताते चलें कि इस वेब सीरीज में मौनी रॉय के अलावा ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, हरलीन सेठी, मेहरीन पीरजादा जैसे कलाकार हैं। इस सीरीज का प्रीमियर 18 अक्टूबर को हॉटस्टार पर होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story