×

कांप उठा बॉलीवुड: ऐसे विदा बोल कर गई ये दिग्गज अभिनेत्री, शोक की लहर

साल 2020 बॉलीवुड के लिए काल बनाकर आया है। अप्रैल से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में मौतों का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। बीते कुछ समय में फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी दिग्गज हस्तियों ने अलविदा कर दिया है।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 7:51 AM GMT
कांप उठा बॉलीवुड: ऐसे विदा बोल कर गई ये दिग्गज अभिनेत्री, शोक की लहर
X

मुंबई। साल 2020 बॉलीवुड के लिए काल बनाकर आया है। अप्रैल से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में मौतों का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। बीते कुछ समय में फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी दिग्गज हस्तियों ने अलविदा कर दिया है। जिनमें से कुल अदाकारों ने खुद ही अपनी मौत को गले लगाया, तो कुछ को बीमारियों ने अपनी गिरफ्त में लेकर हमेशा के लिए सुला दिया।

ये भी पढ़ें... नेपाल में घिरी ओली सरकार, इस बड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा का विषय

अब एक बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री दिव्या चौकसी का भी निधन हो गया है। जिससे इंडस्ट्री गमगीन है। अभिनेत्री दिव्या काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी, लेकिन अंत में वो इस जंग में हार गई। दिव्या के जाने के बाद अब उनकी इंस्टाग्राम पर आखिरी स्टोरी चर्चा का विषय बन गई है।

असल में एक्टर दिव्या चौकसी ने मरने से लगभग 18 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें सबके सामने दर्द बयां कर दिया। एक्टर दिव्या ने लिखा था, “शब्द उस बात को बयां नहीं कर सकते, जो मैं व्यक्त करना चाहती हूं, चाहें कम हो या ज्यादा, लेकिन मैं लंबे वक्त से कई मैसेजेस से भाग रही हूं।

ये भी पढ़ें... सुरजेवाला की अपील- कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल हों डिप्टी सीएम सचिन पायलट

मैं बहुत मजबूत हूं

आगे मेरे पास काफी समय से सहानुभूति भरे संदेश आ रहे हैं। लेकिन, यह समय कुछ ऐसा है कि मैं आप लोगों को बता देना चाहती हूं कि मैं इस समय मृत्यु शैया पर लेटी हूं।

यह तो होना ही था। लेकिन मैं बहुत मजबूत हूं। काश के बिना दुखों का एक और जीवन हो। फिलहाल कोई सवाल नहीं। केवल भगवान जानता है कि आप लोग मेरे लिए कितना मायने रखते हैं।“

ये भी पढ़ें... चीन होगा शर्मिंदा: लद्दाख में भारत का ऐसा प्लान, पूरी दुनिया करेगी तारीफ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story