×

Bollywood Diwali Party: यूँ रोशन हुई बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली, देखिये तस्वीरें

Bollywood Diwali Party:आइये तस्वीरों के ज़रिये जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों ने कैसे मनाई अपनी दिवाली खास

Shweta Srivastava
Published on: 25 Oct 2022 5:59 AM GMT
Bollywood Diwali Party
X

Bollywood Diwali Party (Image Credit-Social Media)

Bollywood Diwali Party: दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने चमकधमक के साथ अपना जलवा बिखेरा। बॉलीवुड स्टार्स की दिवाली पार्टीज की तस्वीरें आ गईं हैं और उन्होंने अपने स्टाइल में इस त्यौहार को और भी ज़्यादा खास बना दिया। आइये तस्वीरों के ज़रिये देखते हैं कि किस सेलेब ने दिवाली किस तरह मनाई और क्या ऑउटफिट पहने।

आइये तस्वीरों के ज़रिये जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों ने कैसे मनाई अपनी दिवाली खास

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)

Shanaya Kapoor (Image Credit-Social Media)

दिवाली के खास दिन सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की जिसमे कई सेलेब्स भी आये। वहीँ शनाया कपूर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। शनाया वैसे फैशन इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर नाम बन चुंकीं हैं साथ ही वो एक फैशन आइकन भी हैं। उनका ऑउटफिट और वो हर तरफ रौशनी फैला रहे थे।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

Anushka Sharma (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने दिवाली पार्टी में किसी मिर्ची बम से कम नहीं लकग रहीं थीं। यूँ तो मिर्ची बम लाल होता है लेकिन उनकी हरी साड़ी और खिलता चेहरा तीखा पटाखा दिखाई पड़ रहा था। फ़िलहाल अनुष्का इस पार्टी में अकेले ही आईं क्योकि उनके पति विराट कोहली इस समय टी-20 वर्ल्ड कप के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

Kriti Sanon (Image Credit-Social Media)

कृति सेनन दिवाली की पार्टी मे सदाबहार अनार की तरह लग रहीं थीं। उनका ऑउटफिर कई सारी जगमगाहट के साथ उनके लुक को इन्हैंस कर रहा था।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

Allu Arjun(Image Credit-Social Media)

अल्लू अर्जन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने दिवाली की पार्टी को अपने घर पर ऑर्गनाइज़ किया। जहाँ अल्लू ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा पहने काफी अच्छे दिख रहे थे साथ ही उन्होंने इसपर जैकेट भी पहना हुआ था।

मलाइका और अर्जुन कपूर (Malaika Arora-arjun Kapoor)

Malaika Arora-Arjun Kapoor (Image Credit-Social Media)

दिवाली की पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साथ नज़र आये। दोनों ही इस दौरान काफी प्यारे लग रहे थे। इस कपल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal-Katrina Kaif)

Vicky Kaushal-Katrina Kaif (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड का लवेबल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की ये एक साथ शादी के बाद पहली दिवाली है। दोनों कई बॉलीवुड दिवाली पार्टी में नज़र आये। कटरीना और विक्की दोनों ने की अपने दिवाली लुक की एक फोटोअपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी ,दोनों ने ब्लैक ऑउटफिर पहना हुआ था।

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill)

Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

वहीँ दिवाली की पार्टी में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल भी नज़र आईं जिन्होंने काफी स्टाइलिश लेहंगा पहना।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story