×

Drishyam 2: आइए जाने दृश्यम 2 के कलाकारों की फीस, अजय देवगन से लेकर इन कलाकारों को कितने मिले पैसे ?

Drishyam 2: दृश्यम 2 इन दिनों काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं फिल्म की स्टार कास्ट ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज की ।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Nov 2022 5:18 AM GMT
Drishyam 2 cast Fees
X

Drishyam 2 cast Fees (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Drishyam 2 cast Fees: दृश्यम 2 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिज़नेस करती नज़र आ रही है। जिसके बाद हर तरफ इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है वहीँ इस फिल्म का फर्स्ट पार्ट भी लोगों को खूब पसंद आया था। अजय देवगन इस फिल्म में विजय सलगांवकर के रूप में अपनी वापसी करते दिख रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और अन्य कलाकारों भी हैं। दृश्यम 2 ने पहले दिन से ही शानदार शुरुआत की। रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम 2 ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत की थी। दृश्यम 2 इन दिनों काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं फिल्म की स्टार कास्ट ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज की ।

मृणाल जाधव (Mrunal Jadhav)

Mrunal Jadhav (Image Credit-Social Media)

नन्ही अनु ने दृश्यम में बहुत लोगों के दिल जीते हैं। बाल कलाकार मृणाल जाधव ने फिल्म में अनु, विजय और नंदिनी उर्फ ​​अजय और श्रिया की सबसे छोटी बेटी की भूमिका निभाई है। वो अब बड़ी हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृणाल को दृश्यम 2 की फीस के तौर पर 20-50 लाख रुपये मिले थे।

इशिता दत्ता (Ishita Dutta)

Ishita Dutta (Image Credit-Social Media)

इशिता दत्ता ने फिल्म में अंजू सलगांवकर, श्रिया सरन और अजय देवगन की बड़ी बेटी की भूमिका निभाई है। फिल्म में वो मीरा के बेटे सैम की दोस्त के रूप में थीं जो बाद में उन्हें ब्लैकमेल करता है और बाद में गलती से उनसे सैम का खून हो जाता है। फिल्म की कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती है। इशिता दत्ता को कथित तौर पर फिल्म के लिए वेतन के रूप में 1.2 करोड़ रुपये मिले।

रजत कपूर (Rajat Kapoor)

Rajat Kapoor (Image Credit-Social Media)

दृश्यम में मीरा के पति और सैम के पिता की भूमिका रजत कपूर ने निभाई है। रजत दृश्यम 2 में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। कथित तौर पर उन्हें फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये मिले हैं।

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna)

Akshaye Khanna (Image Credit-Social Media)

अक्षय खन्ना दृश्यम 2 के कलाकारों में एक नया ऐड ऑन है। वो फिल्म में आईजी तरुण की भूमिका निभा रहे हैं, जो विजय सलगांवकर और उनके परिवार से के खिलाफ मीरा के बेटे के लापता होने के मामले में मीरा की मदद करते नज़र आ रहे हैं। अक्षय खन्ना को कथित तौर पर फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

श्रिया सरन (Shriya Saran)

Shriya Saran (Image Credit-Social Media)

श्रिया सरन दृश्यम 2 में विजय की पत्नी नंदिनी सलगांवकर के रूप में एक बार फिर नज़र आएंगीं। वो अपने परिवार के लिए चिंतित एक माँ और पत्नी हैं जो हर संभव कोशिश करतीं हैं जिससे उनका परिवार सुरक्षित रहे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रिया को दृश्यम 2 के लिए 2 करोड़ रुपये मिले।

तब्बू (Tabu)

Tabu (Image Credit-Social Media)

तब्बू 2015 की स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम के सीक्वल में भी वापसी कर रही हैं। वह मृत युवक सैम की मां आईजी मीरा देशमुख की भूमिका में हैं। तब्बू को कथित तौर पर दृश्यम 2 के लिए 3.5 करोड़ रुपये मिले हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

Ajay Devgn (Image Credit-Social Media)

अजय देवगन ने फिल्म में विजय सलगांवकर की भूमिका निभाई है, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। विजय के रूप में अजय ने सभी का दिल जीता और अब, वो दृश्यम 2 के साथ वापस आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय ने फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये चार्ज किए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story