×

भारती बड़ी मुसीबत में: कोर्ट ने दिया अपना फैसला, हर तरफ भारी पुलिस फोर्स मौजूद

NCB के दायरे में आ चुकी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष पर जबरदस्त कार्रवाई चल रही है। जिसके चलते सूत्रों से खबर मिली है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) कोर्ट में भारती सिंह न्यायिक हिरासत की मांग कर सकती हैं।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 8:56 AM GMT
भारती बड़ी मुसीबत में: कोर्ट ने दिया अपना फैसला, हर तरफ भारी पुलिस फोर्स मौजूद
X

मुंबई: मायानगरी में ड्रग्स पर ताबड़तोड़ चल रही जांच में बॉलीवुड पर काला साया सा छा गया है। ऐसे में बड़ी-बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) के दायरे में आ चुकी है। अब कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष पर जबरदस्त कार्रवाई चल रही है। जिसके चलते सूत्रों से खबर मिली है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) कोर्ट में भारती सिंह न्यायिक हिरासत की मांग कर सकती हैं। वहीं भारती के पति हर्ष से एनसीबी पहले ही 18 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। मामले को देखते हुए बताया जा रहा कि ये मामला लंबा जा सकता है। इसमे बॉलीवुड समेत मुंबई की तमाम बड़ी हस्तियां का नाम सामने आने की भी बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें... ड्रग्स केस: NCB ने पूछताछ के लिए इस बड़े एक्टर को बुलाया, कांपने लगा पूरा बॉलीवुड

ग्स केस में भारती सिंह

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया का नाम ड्रग्स केस में आ गया है। साथ ही एनसीबी ने ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर शनिवार सुबह भारती सिंह के घर और ऑफिस में छापेमारी की और उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

ऐसे में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ड्रग्स केस की जांच को लेकर बड़ी बात कही है। मलिक ने कहा, "एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। वे नशेड़ी हैं उन्हें नशा मुक्ति केंद्र (rehab) भेजा जाना चाहिए, जेल नहीं।

bharti singh फोटो-सोशल मीडिया

आगे उन्होंने कहा- एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्या NCB फिल्म इंडस्ट्री से ड्रग्स सेवन करने वालों की गिरफ्तारी करके ड्रग तस्करों को बचा रही है?।"

ये भी पढ़ें...मुंबई: ड्रग्स केस में NCB का एक्शन, फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी

कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी

साथ ही भारती सिंह और उनके पति हर्ष मेडिकल टेस्ट के बाद सायन अस्पताल से निकल गए हैं। अब दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आज सुबह भारती सिंह और उनके पति हर्ष मुंबई के किला कोर्ट में पहुंच चुके थे। यहां मामले की सुनवाई शुरू हो रही। हालाकिं अभी इन दोनोें की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी है।

इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया पर सिर्फ ड्रग्स का सेवन करने के चार्जेस लगे हैं।

ये भी पढ़ें...मुंबई के अलग-अलग इलाकों में NCB की छापेमारी, ड्रग्स बरामद, हिरासत में लिए कई पैडलर

Newstrack

Newstrack

Next Story