×

Bollywood Eid Celebrate: आइये जानते हैं Salman और Shahrukh क्या करने वाले हैं इस बार ईद में

Bollywood Eid Party: दिवाली हो या ईद बॉलीवुड पर हर त्यौहार का रंग चढ़ता है। तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आपके सितारे इस बार ईद की पार्टी कैसे मनाने वाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 July 2022 4:58 AM GMT
Bollywood Eid Party
X

Bollywood Eid Party (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bollywood Eid Party: बॉलीवुड हर त्यौहार को साथ मिलकर बड़े ही खास ढंग से मनाता है। फिर चाहे त्यौहार कोई भी हो, सभी सितारे हर इसे धूम धाम के मानते आये हैं। दिवाली हो या ईद बॉलीवुड पर हर त्यौहार का रंग चढ़ता है। वहीँ फैंस भी ये जानना चाहते हैं कि आखिर उनका सितारा किस तरह से त्यौहार मना रहा है। तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आपके सितारे इस बार ईद की पार्टी कैसे मनाने वाले हैं।

रविवार यानि कल है ईद-उल-अदह यानि बकरीद जिसकी तैयारियां भी ज़ोर शोर से शुरू हो गयी हैं। वहीँ अब बॉलीवुड के तीनों खान यानि सलमान खान,शाहरुख़ खान आमिर खान और कई सितारे इस पार्टी को खास बनाने की तैयारी में हैं। सितारे ईद पार्टी को कभी तो काफी धूम धाम के साथ सभी सेलेब्स को इन्वाइट करके मानते दिखते हैं तो कभी सादगी के साथ स्टार्स अपने परिवार के साथ ही इस त्यौहार मानते नज़र आते हैं। लेकिन इस बार फैंस इंतज़ार में होंगे कि उनके अपने पसंदीदा सितारे इस पार्टी को कैसे मानाने वाले हैं तो चलिए जानते हैं इस बार क्या कर रहे हैं आपके सितारे।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Shahrukh Khan (Image Credit-Social Media)

हर साल बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ अपने घर मन्नत की बालकनी से अपने फैंस को वेव करते हैं और उन्हें ईद मुबारक कहते हैं। वो फैंस से रूबरू होकर उनका दिन बना देते हैं जो फैंस के दिलों में सालों साल तक अपनी जगह रखता है। इस बार कहा जा रहा है कि शाहरुख़ बकरीद का त्यौहार अपने परिवार के साथ ही मनाएंगे। फिलहाल शाहरुख़ अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त हैं नेक्स्ट ईयर उनकी बैक टू बैक तीन फिल्मे आने वाली हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हर एक त्यौहार को काफी खास अंदाज़ में मानते हैं उनके घर गणपति हो या दिवाली ईद हो या होली सभी त्यौहार की धूम रहती है। सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में बिजी हैं और इस बार शायद वो ईद पर मुंबई से बाहर ही रहे लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि वो एक दिन के लिए मुंबई आएंगे और परिवार के साथ ही ईद मनाने वाले हैं।

आमिर खान (Aamir Khan)

Aamir Khan (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर काम को काफी पर्फेक्ट्ली करने के लिए जाने जाते है। यूँ तो आमिर हर त्यौहार को काफी निजी रखते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। फिलहाल आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी फिल्म 11 अगस्त,2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने को तैयार है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

Saif Ali Khan (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपने घर पर रहकर परिवार और बच्चों के साथ इस त्यौहार को मनाएंगे। वो अपने घर पर छोटा सा गेट टुगेदर रखने वाले है इस दौरान उनकी बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान भी शामिल होंगे। साथ ही कपूर परिवार से करिश्मा कपूर और उनके बच्चों को भी पार्टी में इन्वाइट किया जायेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story