×

बॉलीवुड की कुँवारी हसीनाएं: कैटरीना कैफ की शादी के बाद क्यों सबकी नजर इन पर, आइए जानते हैं पूरा माजरा

Bollywood Eligible Bachelorettes Actresses: बॉलीवुड में सिंगल बची अभिनेत्रियों की संख्या कम होती जा रही है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 19 Dec 2021 5:49 AM GMT (Updated on: 19 Dec 2021 6:09 AM GMT)
Katrina Kaif - Vicky Kaushal
X
कैटरीना-विक्की कौशल (फोटो : सोशल मीडिया )

Bollywood Eligible Bachelorettes Actresses: साल के ख़त्म होते होते बॉलीवुड के पॉपुलर सिलेबस में से एक राज कुमार राव और पत्रलेखा ने शादी कर ली वही सबके दिलों पर राज करने वाली कैटरीना कैफ ने भी लाखों लोगों का दिल तोड़ते हुए एक्टर विक्की कौशल से 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में दोनों ने धूम धाम से शादी की । जिसके साथ ही बॉलीवुड में सिंगल बची अभिनेत्रियों की संख्या कम होती जा रही है । आज हम उन अभिनेत्रियों की बात करेंगे जो अपनी फिल्मों और टैलेंट से सभी का दिल जीत रही हैं और बॉलीवुड की एलिजिबल बैचलर हैं

आलिया भट्ट (alia bhatt)

पिछले दो साल से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के चर्चे हो रहे हैं । लेकिन अब तक दोनों ने अपनी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है । वहीं अभिनेत्री इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी चल रही हैं ।

श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor)

वैसे तो श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती हैं । लेकिन ख़बरों की माने तो अभिनेत्री इन दिनों सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं । लेकिन शादी को लेकर अभिनेत्री ने कभी कोई हिंट नहीं दिया ।

कियारा आडवाणी (kiara advani)

फिल्म कबीर सिंह और शेरशाह में कियारा आडवाणी ने काबिले तारीफ काम किया है । इन फिल्मों के चलते कियारा खूब चर्चा में रहीं और अब तो युवाओं के दिनों पर भी राज कर रही हैं । अगर कियारा ने भी जल्द शादी कर ली तो कई दिल एक झटके में टूटने वाले हैं । वैसे हर जगह अफवाह है कि अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं । अब इस बात में कितनी सचाई है ये आने वाले समय में ही पता लग पायेगा ।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria)

26 साल की तारा सुतारिया ने अब तक दो फ़िल्में की हैं । इन दिनों फिल्मों में उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है । ख़बरों की माने तो तारा सुतारिया आदर जैन को डेट कर रही हैं । लेकिन अभी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है ।

कृति सनोन (Kriti Sanon)

बॉलीवुड बी-टाउन गर्ल कृति सनोन फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रही हैं । वो अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं । बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में कृति का नाम भी लिया जाता है ।

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

फिल्म 'दम लगाके हईशा' के बाद से भूमि पेडनेकर का जो ट्रांसफॉर्मेशन सामने आया उसके बाद भूमि ने हॉट एंड सेक्सी अवतार अपना लिया । जिसकी एक तस्वीर देखने के लिए लोग लम्बा इंतज़ार किया करते हैं । फ़िलहाल भूमि किसे डेट कर रही हैं या नहीं कर रहीं इसकी जानकारी किसी को भी नहीं । लेकिन वो भी बॉलीवुड की एलिजिबल बैचलर में से एक हैं ।

नोरा फतेही (nora fatehi)

नोरा फतेही अपने डांस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं । लोग जानना चाहते हैं वो किसे डेट कर रही हैं । हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देख लोगों का कहना था कि वो गुरु रंधावा को डेट कर रही हैं, लेकिन ये खबर फेक निकली । गुरु रंधावा और नोरा किसी शूट के दौरान साथ घूमते नज़र आये थे जहा से पुरानी फोटोज वायरल हुई थी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story