×

OMG!! धड़ाम से गिरी 'धाकड़' साबित हो रही "सुपरफ्लॉप", बिकी सिर्फ 20 टिकटें!

Dhaakad: फेमस ऐक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर मूवी "धाकड़" बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में धड़ाम से गिर चुकी है और सुपरफ्लॉप साबित हो रही है।

Meghna
Written By Meghna
Published on: 30 May 2022 9:42 AM GMT (Updated on: 30 May 2022 10:54 AM GMT)
Dhaakad
X

धाकड़ (फोटो-सोशल मीडिया)

Dhaakad: बॉलीवुड की "क्वीन" से फेमस ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर मूवी "धाकड़" (Dhaakad superflop) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में धड़ाम से गिर चुकी है और सुपरफ्लॉप साबित हो रही है। मूवी पर लगी मेहनत को देखते हुए शायद ही किसी ने अंदाजा लगाया होगा की फिल्म इतना खराब प्रदर्शन करेगी। धाकड़ की कलेक्शन दिन ब दिन खराब होती जा रही है।

बिकी सिर्फ 20 टिकटें!!

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो धाकड़ ने 8वें दिन केवल ₹4420 की कमाई की और पूरे देश में केवल इसकी 20 टिकटें ही बिकी। जी हां, आपने बिलकुल ठीक पढ़ा। इस तरह की परफॉर्मेंस के साथ यह सिनेमा हॉल में बचे कुछ शो से भी बाहर हो जाएगी। फिल्म को दूसरे शुक्रवार को भारत में लगभग सिर्फ 20 लोगों ने देखा।

धाकड़ हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी महिला प्रधान फिल्म है और अगर हम नुकसान को गिने, तो यह अब तक की सबसे बड़ी नुकसान करने वालों में से एक होगी। फिल्म में अर्जुन रामपाल को विलेन के रूप में दिखाया गया था, लेकिन, इसके बावजूद हाल ये है कि फिल्म ने रिलीज से अबतक ₹3 करोड़ से भी कम कमाई की है।

धाकड़ को बनाने में ₹80 करोड़ से ₹90 करोड़ की लागत आई है और न तो मेकर्स को और न ही खुद कंगना को इसके इतनी खराब प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इस फिल्म की रिलीज के पहले दिन से ही यह साफ हो गया था की फिल्म कुछ खास नहीं करने वाली, लेकिन इतना बुरा करेगी ये भी नहीं अनुमान था। कंगना रनौत की यह फिल्म काफी हाई-बजट स्टूडियो एक्शन फिल्म थी। इस प्रकार, बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन निर्माताओं के लिए काफी मुश्किल साबित होने वाला है।

धाकड़ कंगना के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हो रही है। फिल्म ने इतना खराब प्रदर्शन किया है कि फिल्म के लिए दर्शकों की कमी के कारण शो और स्क्रीन की संख्या भी कम करनी पड़ी है। बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ के औंधे मुंह गिरने के बाद, कथित तौर पर अब निर्माता इसके ओटीटी रिलीज के लिए खरीदारों की तलाश करने के लिए काफी हाथ पैर मार रहे हैं।

'धाकड़' बुरी तरह फ्लॉप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'धाकड़' के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद मेकर्स की ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स के लिए अच्छी रकम मिलने की उम्मीद टूट गई है। वहीं अब यह बात भी सामने आई है कि फिल्म "एडल्ट" यानी 'ए' रेटिंग वाली है। ऐसे में धाकड़ के टीवी प्रीमियर के लिए मेकर्स को अलग से री-सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया पूरी करनी होगी।

रजनीश घई द्वारा निर्देशित धाकड़ में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी हैं। धाकड़ को मिक्सड रिव्यूज मिले हैं लेकिन लगता है कि फिल्म देखने वालों ने फिल्म को ठेंगा दिखा दिया है।

वहीं धाकड़ के साथ रिलीज़ हुई हॉरर-कॉमेडी सीक्वल भूल भुलैया 2 ने भारी मुनाफा कमाया है। खबर लिखे जाने तक यह ₹150 करोड़ को पार करने की कगार पर है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी हैं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story