×

Ekta Kapoor: फिल्म निर्माता एकता कपूर कोरोना की चपेट में, पोस्ट साझा कर दी जानकारी

Ekta Kapoor Corona Positive: टीवी और फिल्म निर्माता एकता कपूर भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। एकता ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट को जरिए साझा की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 3 Jan 2022 9:03 AM GMT (Updated on: 3 Jan 2022 9:06 AM GMT)
Ekta Kapoor: फिल्म निर्माता एकता कपूर कोरोना की चपेट में, पोस्ट साझा कर दी जानकारी
X

 एकता कपूर (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Ekta Kapoor Corona Positive: टीवी और फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। आज सुबह ही बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (Bollywwod Actor John Abraham) ने अपने और अपनी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) के कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) होने की जानकारी साझा की थी और अब एकता की भी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव (Ekta Kapoor Covid Report) आई है। जाहिर है कि बॉलीवुड (Bollywood) में लगातार कोरोना के मामले (Corona Ke Mamle) बढ़ते जा रहे हैं। केवल दिसंबर से लेकर अब तक कई सारे सेलिब्रिटीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी जानकारी

एकता ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट को जरिए साझा की है। फिल्म निर्माता ने लिखा कि सभी एहतियात बरतने के बाद भी मेरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अपील करती हूं कि वे भी अपना कोविड टेस्ट करा लें।

घर में क्वारंटीन हुईं एकता कपूर

एकता कपूर ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। फिलहाल वह अपने डॉक्टर के संपर्क में हैं और बीएमसी के दिशा-निर्देशों की पालना कर रही हैं। एकता द्वारा जानकारी साझा किए जाने के बाद सेलेब्स और फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बॉलीवुड सितारे जो हुए कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि एकता कपूर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी के अलावा हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारे कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, शिल्पा शिरोडकर और अर्जुन कपूर, उनकी बहन अंशुला कपूर, रिया कपूर भी शामिल हैं। इसके अलावा करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story